सीएम योगी बोले- बीजेपी जीती तो पंजाब के माफियाओं के लिए यूपी से भेजूंगा बुलडोजर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब के माफियाओं को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी जीती तो पंजाब के माफियाओं के लिए हम यूपी से बुलडोजर को भेजेंगे।

पंजाब में अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे थे सीएम योगी

देश में आखिरी चरण के लिए 1 जून को मतदान होना है। जिसको लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले पंजाब में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया था। यहां उन्होंने मंच पर खड़े होकर अपनी सरकार की खूबियों के बारे में जनता को जानकारी देने का काम किया था। उन्होंने कहा कि पंजाब ड्रग्स और रेत माफियाओं का गढ़ बन चुका है। इन माफियाओं को खत्म करने के लिए मुझे उत्तर प्रदेश से बुलडोजर को भेजना ही पड़ेगा। ऐसा करने के लिए आपको भाजपा की सरकार बनानी होगी। तभी माफियाओं के ऊपर यूपी वाला बुलडोजर जरुर चलेगा। पूरे पंजाब से ड्रग्स और रेट माफिया का खात्मा हो जाएगा।

आप-कांग्रेस ने पंजाब के लोगों के साथ किया खिलवाड़

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के लोग मैं रहने वाले लोगों की भावनाओं को नहीं समझते हैं। इन लोगों की वजह से ड्रग्स माफिया, भू माफिया और रेत माफिया काफ़ी पनप रहे हैं। अगर पंजाब के लोगों को इनसे बचाना है तो इनको कुछ चलना पड़ेगा। इसके लिए हम सबको बीजेपी उम्मीदवार को जिताने का काम करना होगा। मैं यूपी से बिट्टू और शर्मा के यहां पर बुलडोजर को भेजने का काम करूंगा।अगर पंजाब में हमारी सरकार बनती है तो मैं वादा करता हूं कि 48 घंटे के अंदर माफियाओं का खात्म हो जाएगा। बताते चले कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लुधियाना के बीजेपी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू और आनंदपुर साहिब के प्रत्याशी सुभाष शर्मा के पक्ष में रैली को संबोधित किया था।

Related Articles

Back to top button