सीएम योगी बोले- बुआ-बबुआ की सरकार में कभी नहीं पूरा होता काशी विश्वनाथ का सपना

सपा सरकार में राशन गरीबों को नहीं माफियाओं की झोली में था जाता-सीएम योगी

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा फिर से सत्ता में आने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार योजानाओं और सौगातें दे रहे हैं। इसके साथ ही आज सीएम योगी ने एटा में बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर हमलावर हो रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा होती तो राममंदिर और काशी विश्वनाथ धाम का सपना कभी नहीं पूरा हो पाता। उन्होंने ये भी कहा कि सपा की सरकार के समय अयोध्या में राममंदिर कभी नहीं बन पाता। यह जब सत्ता में थे तब कुछ किया नहीं अब कह रहे हैं कि ये तो हम भी करना चाहते थे। देश दुनिया कोरोना प्रबंधन पर केन्द्र और राज्य सरकार की तारीफ कर रही है लेकिन यह कोरोना काल में कमरे में बंद होने वाली पार्टी के नेता दुष्प्रचार करने में जुटे हैं। उन्होंने विकास कार्यों और राहत कार्यों की अनदेखी करने पर इन पार्टियों को जमकर लताड़ लगाई।

सपा में होता था व्यपारियों का अपरहण-सीएम योगी

योगी ने कहा कि जो सपा की सत्ता में व्यापारियों का अपहरण करते थे, गरीबों के अनाज को रख लेते थे। वह आज मारे-मारे फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस, सपा और बसपा होती तो भव्य राममंदिर और काशी विश्वनाथ धाम कभी नहीं बन पाता। हमारी सरकार के कार्यों से आप खुश हैं यही काफी है। बुआ-बबुआ से ना उम्मीद हैं उन्हें जनता अब नाउम्मीद ही रहने देगी। इन लोगों के पास जब सत्ता थी तब कुछ किया नहीं अब कह रहे हैं कि ये तो हम भी करना चाहते थे।

कोरोना में घर में बैठे थे ये नेता-सीएम योगी

उन्होंने आगे कहा कि जब देश कोरोना से लड़ रहा था तब  सभी पार्टियां घरों में छिपकर बैठी थीं।अब जब चुनाव आ रहा है तो चौराहों पर बोली बोलते नजर आ रहे हैं। आज हमारी डबल इंजन की सरकार ने मुफ्त राशन वितरण अभियान की डबल डोज शुरू की है। जिससे प्रदेश के लगभग 15 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिलेगा। पहले भी राशन की देश में कोई कमी नहीं थी। लेकिन पिछली सरकारों की नीयत खराब थी। यही राशन पहले राशन माफियाओं के पास चला जाता था। वह गरीबों के राशन को बेच देते थे और गरीब बस अपनी आँखों से सब देखता रहता था।

Related Articles

Back to top button