देवरिया में छठे मतदान से पहले बोले सीएम योगी, कहा- हम जीत का छक्का मारेंगे

देवरिया में छठे मतदान से पहले बोले सीएम योगी, सरकार बनने के बाद 60 साल अधिक उम्र की महिलाओं को मिली फ्री यात्रा की सुविधा

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान 3 मार्च को किया जाएगा. वहीं छठे चरण के मतदान के लिए मंगलवार को 6 बजे तक प्रचार- प्रसार समाप्त हो जाएंगे. यही वजह है सभी पार्टी लगातार छठे चरण के मतदान के प्रसार- प्रचार में जुटी हुई है. छठे चरण के मतदान के लिए आज देवरिया में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि छठे और सातवें चरण के मतदान में हम जीत के लिए छक्का मारने आए हैं. जिले में जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कहा कि 5  चरणों के चुनाव के बाद मैं कह सकता हूं कि भाजपा पूर्ण बहुमत से आगे चल रही है.

सीएम योगी ने जनसभा में दावा किया कि भाजपा राज्य में 300 से ज्यादा सीटें लेकर आ रही है. सीएम योगी ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश यादव के लिए विकास का मतलब कब्रिस्तान की सीमा का निर्माण करना है, लेकिन हमारे लिए विकास का मतलब है लोगों के दरवाजे पर पानी, बिजली, राशन और अन्य सुविधाएं मुहैया कराना. सीएम योगी ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार 20 लाख युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देगी.

समाज के हर वर्ग की है भाजपा सरकार

सीएम योगी ने कहा राज्य की बीजेपी सरकार समाज के वर्ग की सरकार है. ये किसी एक वर्ग और जाति की सरकार नहीं है. सीएम योगी ने कहा कि हमारी डबल इंजन सरकार अगर दोबारा सत्ता में आती है तो 60 साल से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को राज्य सरकार की बसों में सफर करने की फ्री सुविधा दी जाएगी. इसके साथ उन्होंने कहा कि हमारी सरकार की भावना समाज के हर वर्ग के साथ है लेकिन सपा की भावना आतंकवादियों के साथ है.

यहां की भीड़ माफियावादियों की हार का कर रही ऐलान

सीएम योगी देवरिया के पथरदेवा में जनसभा में कहा कि देवरिया के पथरदेवा क्षेत्र में बीजेपी  समर्थन में इकट्ठा हुई यह भारी भीड़ ‘सकल परिवारवादियों’ की ऐतिहासिक हार की घोषणा कर रही है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी लोग माफियावादियों और तमंचावादियों को कसबक सिखाते हुए हर बूथ पर कमल का फूल खिलाएंगे. यूपी में 5 चरण का मतदान हो चुका है और अब राज्य में महज दो चरण का मतदान बचा है. छठे चरण में 3 मार्च को वोट डाले जाएंगे. जबकि सातवें चरण में सात मार्च को वोटिंग होगी. इसके बाद 10 मार्च को रिजल्ट घोषित किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button