कांग्रेस के गढ़ में गरजे सीएम योगी, बोले- “दो ही लोग करते हैं मोदी जी का विरोध या तो रामद्रोही या पाकिस्तान”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश की दो लोकसभा सीटों पर जनसभाओं को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने दोनों ही जगह पर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने का काम किया और कहा इन लोगों ने किया था राम मंदिर का विरोध।

राहुल वोट रायबरेली से मांग रहे समर्थन पाकिस्तान से मिल रहा

लोकसभा चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक के बाद एक सभाओं को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी सभाओं में उनकी निशानी पर सिर्फ और सिर्फ विपक्षी पार्टियां दिखाई दे रही हैं। एक तरफ कांग्रेस पार्टी तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी दोनों पर ही सीएम योगी निशाना साध रहे हैं। ऐसा ही कुछ आज देखने को मिला जहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सबसे पहले बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो फिर रायबरेली का उन्होंने दौरा किया। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी की गढ़ में राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वोट तो रायबरेली की जनता से मांगते हैं लेकिन उनका असल में समर्थन पाकिस्तान से मिलता है। आप ही बताओ कि इनको वोट कौन देगा। अगर आप वोट देंगे तो इनका समर्थन पाकिस्तान करेगा।

भगवान राम भी चाहते हैं कि उनका परम भक्त बने फिर पीएम

सीएम योगी ने जनसभा में आए लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जब से प्रदेश और केंद्र में हमारी सरकार आई है सबको एक नजरिए से देखने का काम किया है। हम लोगों ने किसी व्यक्ति को धर्म और जाति के आधार पर नहीं देखा। सभी का एक समान विकास किया है। पिछली सरकारों में किसान परेशान रहा करता था। गुंडाराज कायम था लेकिन जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से किसान खुशहाल है और गुंडाराज खत्म हो चुका है। आगे कहा पूरे देश में तीसरे चरण में चली मोदी लहर अब चौथे चरण में सुनामी बनने की ओर अग्रसर है। अब तो हमारे आराध्य प्रभु श्री राम भी यही चाहते हैं कि उनका परम भक्त एक बार फिर देश की सत्ता संभाले।

Related Articles

Back to top button