सैफई में गरजे सीएम योगी, कहा अखिलेश व शिवपाल संकट के समय होते हैं गायब

सीएम योगी ने अखिलेश व शिवपाल सिंह पर कसा तंज, कहा ये सिर्फ सैफई खानदान का रहे विकास

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान पार्टी के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप जारी है. इसी कड़ी में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को एक बार फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव व चाचा शिवपाल पर हमला बोला है. सीएम  योगी के कहा संकट के समय ये लोग कहीं नहीं दिखते हैं.  सीएम योगी ने यह भी कहा कि यह सबके साथ की बात करते हैं, लेकिन विकास सिर्फ सैफई खानदान का करते हैं.

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

सीएम योगी ने कहा, ”संकट के समय में क्या ये चाचा-भतीजा (अखिलेश-शिवपाल) कहीं दिखे? जब भी संकट आता है तो यह सैफई खानदान, जिसमें महाभारत के सभी रिश्ते दिखते हैं, कहीं नहीं दिखता है. उनका नारा है ‘सबका साथ पर सिर्फ सैफई खानदान का होगा विकास.”

इटावा, भरथना और जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”जो लोग इटावा को अपनी बपौती मान लिए थे, क्या वह कोराना काल में आए? कभी हाल चाल लिया? इनसे कोई उम्मीद है क्या?”

इसके साथ सीएम योगी ने कहा, ”पांच साल पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थीं, बमबाजी होती थी, गुंडा टैक्स वसूली होता था, अराजकता चरम पर थी, सब कुछ एक खानदान की बपौती थी. जिस जमीन और संपत्ति की ओर उन्होंने इशारा किया, शाम को उस गरीब को उजाड़कर अपनी संपत्ति बनाने की प्रयास किया जाता था.”

Related Articles

Back to top button