करहल में गरजे सीएम योगी, अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा-हार को देखा सपा नेताओं ने खोया आपा

करहल में बोले सीएम योगी, कहा-10 मार्च के बाद फिर से चलेगा बुलडोजर

लखनऊ: इस विधानसभा चुनाव में मैनपुरी हॉट करहल सीट चर्चा में बनी हुई है. ऐसे में मैनपुरी के करहल में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि करहल विधानसभा क्षेत्र में अपनी हार को देखकर सपा के नेताओं ने आपा खो दिया है. एसपी सिंह बघेल पर हमला उनकी कायरता का उदाहरण है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सपा पर हमलावर होते हुए आगे कहा कि मैं यहां आपको आश्वासन देने आय़ा हूं कि मैंने बुलडोजर मरम्मत के लिए भेज दिए है. 10 मार्च के बाद जब ये फिर से प्रारंभ होंगे तो जिन लोगों में अभी ज्यादा गर्मी निकल रही है, ये गर्मी 10 मार्च के बाद अपने आप शांत हो जाएगी. हम उन सभी के लिए 10 मार्च के बाद बुलडोजर का उपयोग करेंगे जो पिछले साढ़े 4 साल से छिपे हुए थे, लेकिन चुनाव के दौरान बाहर निकल आए हैं.

10 मार्च के बाद निकालेंगे बुलडोजर-सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं कल देख रहा था कि सपा उम्मीदवार अखिलेश यादव  नामांकन के लिए करहल आए थे तो उन्होंने कहा कि अब दोबारा सर्टिफिकेट लेने के लिए आऊंगा, लेकिन एसपी सिंह बघेल ने उनको 5वें दिन ही यहां आने पर मजबूर कर दिया. उनक स्थिति आसमान से टपके और खजूर में अटके वाली हो चुकी है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 में हम लोग आए थे. हम लोगों ने कहा था रामलला हम लेकर आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे. हम लोगों ने जो कहा वह किया, क्या ये काम सपा, बसपा या कांग्रेस करती? उन्होंने काह कि कोरोना काल ने पूरी दुनिया को रोक दिया, लेकिन राम मंदिर का रास्ता नहीं रोक पाया. साल 2023 तक भगवान राम का भव्य मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा और राम मंदिर भारत का राष्ट्रीय मंदिर होगा. सीएम योगी ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव स्वघोषित प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा कि सपा नेता टीका नहीं लगवा रहे थे, अगर टीका नहीं लगवाएंगे तो कोरोना कैसे पीछा छोड़ेगा. ये हमारे हितचिंतक नहीं हमारी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button