चंडीगढ़ में गरजे सीएम योगी, बोले- यूपी में सड़कों पर नमाज पढ़ना हो गया बंद, अगर दंगा हुआ तो उल्टा लटका दूंगा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चंडीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। यहां उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की दोनों की जमकर तारीख की और कहा यूपी में डबल इंजन तेजी के साथ काम कर रहा।

सीएम योगी बोले “जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं”

लोकसभा चुनाव में फिर से अपनी सरकार बनाने के लिए बीजेपी की दिक्कत नेता एक के बाद एक सभाओं को संबोधित करने में लगे हुए हैं। एक तरफ देश के प्रधानमंत्री लगातार जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं तो दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी कहीं पीछे नहीं है। सीएम योगी आज चंडीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं प्रत्याशी के लिए जनता से वोट भी मांगे। उन्होंने कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। अब तो जनता भी कहती है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। सीएम योगी ने आगे कहा कि कांग्रेस वाले भगवान राम के मंदिर का विरोध करते हैं हम तो उनसे कहते हैं कि आप लोग इटली में ही भगवान राम का मंदिर बना लें। इनके सहयोगी दल भी राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा अगर हुआ दंगा तो उल्टा लटका दूंगा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर खड़े होकर कहा कि पिछली सरकारों में आप लोगों ने देखे होंगे कि कितने दंगे होते थे। लेकिन जब से बीजेपी की सरकार बनी है तब से देंगे बिल्कुल खत्म हो गए हैं। मैं दंगा करने वालों को हिदायत देता हूं कि अगर उन्होंने दंगा करने की सूची भी तो मैं उनको उल्टा लटका दूंगा। मैं आपको बता दूं कि पिछली सरकारों में लोग सड़कों पर नमाज पढ़ा करते थे लेकिन हमने सड़कों पर नमाज पढ़ने पर रोक लगा दी। अब तो धीरे-धीरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर भी उतरने शुरू हो गए हैं। मैंने देखा है कि पंजाब में माफिया सीन तानकर चलता है लेकिन उत्तर प्रदेश में माफियाओं का क्या हाल हुआ है यह तो आपको पता ही होगा।मैं आपको बता दूं कि कांग्रेस पार्टी की नजर आपकी संपत्ति पर है यह आपका पैसा आपसे ले लेंगे और मुसलमानो को दे देंगे। औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस गई है।

Related Articles

Back to top button