अमेठी में गरजे सीएम योगी, अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा सपा के एजेंडे में नहीं विकास

अमेठी में सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हुए हमलावर, कहा उनके एजेंडे लोक कल्याण के साथ बेटियों की सुरक्षा नहीं

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान संपन्न हो चुका है. सभी पार्टियां अब पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. इसी कड़ी में बुधवार को अमेठी की तिलोही में विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मैं इस धरती को नमन करता हूं. वोट बैंक बनने की तमन्ना मुस्लिम समाज के विकास में बाधक रहा. साल 2017 के बाद जो परिवर्तन हुआ है वह आपमें से किसी से भी छिपा नहीं है. आपने 2017 में जिसे चुना उनके कोशिशों से अब तिलोही में एक मेडिकल कॉलेज खुल गया है.

सपा के एजेंडे में कभी महिलाओं की सुरक्षा नहीं रहती. सीएम योगी ने कहा कि 2017 जब हमारी सरकार बनी थी तो पहला फैसला किसानों की कर्ज माफी के लिए हुआ था. उसके बाद महिलाओं की सुरक्षा का जिम्मा अपने उठाया.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा साल 2017 के पहले व अभी का परिवर्तन छिपा नहीं है. मेडिकल कॉलेज की सौगात सपा भी दे सकती थी, लेकिन उसके पास विकास का विजन नहीं था. सपा अपने अलग ही एजेंडे में चलती है. उनका एजेंडा है अलग उसमें विकास की नहीं, सुख समृद्धि नहीं, लोक कल्याण का नहीं गरीब का नहीं नौजवानों के रोजगार का नहीं बेटियों की सुरक्षा के लिए भी कोई स्थान नहीं है.

डबल डोज राशन

वहीं सीएम योगी ने मंगलवार को विपक्ष पर हमला बोलते अयोध्या में कहा था कि कोरोना महामारी के दौरान फ्री में टेस्ट, उपचार और वैक्सीन मुहैया करवाई गई. वैक्सीन का प्रभाव ही है कि जिन्होंने इसे ले लिया, उसके बाद कोरोना उनके पास नहीं आया. इसी के साथ आपको डबल डोज राशन भी मिल रहा है. सपा, बसपा औऱ कांग्रेस की सरकार में तो ऐसा नहीं था. जो लोग आपके सुख-दुख में सहभागी नहीं हो सकते उनको ढोने की नहीं विसर्जन करने की आवश्यकता है.

राष्ट्र सुरक्षा के साथ हो रहा खिलवाड़

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी दल समाज और राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि आज राजनीति का आधार जाति और मजहब की जगह नौजवानों को रोजगार, किसानों की खुशहाली बनती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार बनने पर पहला निर्णय किसानों की कर्ज माफी का हुआ था. हमने अवैध बूचडखाने बंद किए थे. हमने प्रण किया था कि हम गौमाता को नहीं कटने नहीं देंगे.

Related Articles

Back to top button