यूपी में बीजेपी की जीत के बाद गरजे सीएम योगी, विपक्ष पर जमकर बोला हमला

यूपी में बीजेपी की जीत के बाद सीएम योगी ने सभी का दिल प्रकट किया आभार  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बन गई है. यूपी में दूसरी बार बीजेपी को जीत मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी की लीडरशिप को दिया है. सीएम योगी ने कहा कि यह बहुमत भाजपा के राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मॉडल को यूपी को 25 करोड़ जनता का आशीर्वाद है. इसे हम सबको स्वीकार करते हुए सबका साथ, सबका विकास, व सबके प्रयास के नारे पर आगे बढ़ना होगा. सीएम योगी ने कहा कि आपने देखा होगा कि बीते 5 सालों में डबल इंजन की सरकार ने जिस तरह से यूपी में सुरक्षा देने का काम किया, उसे लोगों ने खूब सराहा है. हमने जिस तरह से पीएम मोदी की लीडरशिप में विकास और कल्याणकारी योजनाओं को आगे बढ़ाया है, उसका परिणाम है कि आज जनता ने जातिवाद, वंशवाद की राजनीति को परास्त करके दे दिया है.

यूपी बीजेपी ने सपा को दी मात

सीएम योगी ने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी ने उनके मार्गदर्शन और नेतृत्व में डटकर काम किया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की यूपी, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में भाजपा की सरकार बनने जा रही है. मैं इस मौके पर पीएम मोदी, होम मिनिस्टर अमित शाह, डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह का धन्यवाद देता हूं. सीएम योगी ने कहा कि यूपी पर पूरे देश की निगाहें थीं. भाजपा और उसके सहयोगी दल अपना दल और निषाद राज पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं. इसके लिए हम जनता जनार्दन का हृदय से अभिनंदन और आभार प्रकट करते हैं.

सीएम योगी ने विपक्ष पर कसा तंज

सीएम योगी ने कहा हम जब राज्य में कोरोना से लड़ रहे थे, तब ये लोग भाजपा व सरकार के खिलाफ साजिश रचने का काम कर रहे थे. हालांकि आज भाजपा ने प्रचंड जीत के बाद उन्हें सबक सिखाकर उनकी बोलती बंद करने का काम किया है. हम सभी को अपने कार्यों के माध्यम से एक बार फिर से साबित करना है कि राष्ट्रवाद, विकास और सुशासन के मुद्दे पर जो वोट दिया है, हम उस पर खरा उतरेंगे.

Related Articles

Back to top button