सोनभद्र में सपा बसपा पर जमकर बरसे CM योगी, कही ये बड़ी बात

अब हम रोजगार उनके ही शहर में लाएंगे

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार का शनिवार को अंतिम दिन है. कुछ घंटों बाद ही चुनाव प्रचार का शोर प्रदेश से समाप्त हो जाएगा. इस बीच आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबड़तोड़ प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं. आज सीएम योगी सोनभद्र में थे और जनसभा को सम्बोधित कर अपने पक्ष में वोट मांगने का काम किया. सीएम योगी ने जमकर विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि 2017 से पहले बिजली नहीं मिलती थी, अब बिजली जाती ही नहीं, मोदी के नेतृत्व में फ्री राशन समेत अन्य सुविधा मिली ही है. यह सब सपा बसपा में नही मिलता था, बल्कि आपका राशन सपा के गुर्गे एवं बहन जी का हाथी खा जाता था. योगी ने कहा कि बीजेपी सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है. युवाओं को स्मार्टफोन दिया जा रहा है. पहले सबको बाहर नौकरी के लिए जाना पड़ता था. अब हम रोजगार उनके ही शहर में लाएंगे.

दुद्धी विधानसभा क्षेत्र में टाउन क्रिकेट क्लब के मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘हमने तय किया है कि सरकार बनाने के बाद हम राज्य निगम की बसों में 60 साल से अधिक उम्र की महिलाओं को सिंचाई और खेती के लिए मुफ्त पानी की आपूर्ति के साथ मुफ्त यात्रा प्रदान करेंगे.’कहा कि प्रदेश सरकार बेटी के जन्म से लेकर उच्च शिक्षा के साथ ही शादी तक की व्यवस्था देगी. फ्री में स्कूटी भी देने की भी योजना है. अनुसूचित जाति जनजाति के घुमंतू हर परिवार को मकान देने का काम करेंगे. भगवान राम का साथ आदिवसियों व वनवासियों ने दिया था.

माफियाओं के लिए बुल्डोजर भी तैया

उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने हर घर जल नल योजना से माफियाओं के लिए बुल्डोजर भी तैयार है उसे चलाने के लिए दमदार सरकर चाहिए. बता दें कि 9 जिलों की 55 सीटों पर 7 मार्च को वोटिंग होनी है, जिसके लिए तमाम राजनितिक पार्टियां कमर कस के खड़ी हैं. ताबड़तोड़ रैलियों का तांता लगा हुआ है. किसकी मेहनत रंग लाएगी और कौन पस्त होगा ये 10 मार्च को पता लगेगा.

Related Articles

Back to top button