इस विधानसभा चुनाव भाजपा की हालत हुई खस्ता, सीएम योगी को ट्वीटर पर फोटोशॉप करके लगानी पड़ रही फोटो

सीएम योगी को अपने ट्वीटर पर फोटोशॉप करके लगानी पड़ रही फोटो, जनसभा ने नहीं उमड़ रही भीड़

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं. वहीं सभी पार्टियां तीसरे चरण के मतदान की तैयारी कर रही हैं. ऐसे में सभी पार्टी के नेता सत्ता पाने के लिए अपनी पूरी तकत झोंक दे रहे हैं. वहीं इस यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा की हालत बेहद ख़राब है. क्योंकि 2022 के चुनाव सपा उन्हें चुनावी मैदान में कांटे की टक्कर दे रही हैं. इसी कड़ी आज सीएम योगी ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक फोटो के पोस्ट शेयर करते हुए अखिलेश यादव पर तंज कसा हैं.

फोटोशॉप की गई सीएम योगी की फोटो

बता दें इस चुनावी माहौल के दौरान सीएम योगी आज इटावा पहुंचे हैं. जहां से उनकी ये तस्वीर उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर की है. सीएम योगी की इस फोटो को फोटोशॉप किया गया है. क्योंकि जब आप फोटो को ध्यान से देखेंगे तो सीएम योगी कही और हाथ हिला रहे हैं और जनता कही और देखकर हाथ हिला रही है.

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

सीएम योगी ने कहा, ”संकट के समय में क्या ये चाचा-भतीजा (अखिलेश-शिवपाल) कहीं दिखे? जब भी संकट आता है तो यह सैफई खानदान, जिसमें महाभारत के सभी रिश्ते दिखते हैं, कहीं नहीं दिखता है. उनका नारा है ‘सबका साथ पर सिर्फ सैफई खानदान का होगा विकास.”

इटावा, भरथना और जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”जो लोग इटावा को अपनी बपौती मान लिए थे, क्या वह कोराना काल में आए? कभी हाल चाल लिया? इनसे कोई उम्मीद है क्या?”

इसके साथ सीएम योगी ने कहा, ”पांच साल पहले बेटियां सुरक्षित नहीं थीं, बमबाजी होती थी, गुंडा टैक्स वसूली होता था, अराजकता चरम पर थी, सब कुछ एक खानदान की बपौती थी. जिस जमीन और संपत्ति की ओर उन्होंने इशारा किया, शाम को उस गरीब को उजाड़कर अपनी संपत्ति बनाने की प्रयास किया जाता था.”

भाजपा हैं डबल इंजन की सरकार

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा सरकार में एक करोड़ युवाओं को टेबलेट मोबाइल दिए गए हैं. 10  मार्च के बाद अगली सरकार में भी हम दो करोड़ युवाओं को टेबलेट देंगे. सपा सरकार ने वृद्धजनों विधवाओं दिव्यांगों की पेंशन बंद कर दी थी, लेकिन हम एक करोड़ लोगों को पेंशन दे रहे हैं और उनके खाते में धन जा रहा है, एक तरफ भाजपा की सरकार डबल इंजन की सरकार है, जिससे किसानों युवाओं के चेहरे पर खुशहाली आई है. वहीं दूसरी तरह परिवारवादी वंशवादी सैफई परिवार है, जिसमें गुंडागर्दी अराजकता अव्यवस्था फैलाई. हमने यूपी की पहचान विकास सुरक्षा के रूप में बनाई है.

Related Articles

Back to top button