लखनऊ में कोरोना महामारी पर सीएम योगी ने जताई चिंता, पार्षदों को दिए दिशा निर्देश

लखनऊ: कोरोना महामारी पर सीएम योगी ने जताई गंभीर चिंता

लखनऊ: चुनाव के साथ-साथ कोरोना भी यूपी में बड़ी तेजी से पैर पसार रहा है. लखनऊ में कोरोना संक्रमण  के हालातों के बीच सीएम योगी ने आज पार्षदों के साथ बातचीत की है. वर्चुअल माध्यम से हुई बातचीत में सीएम योगी ने ओमिक्रॉन और तीसरी लहर को देखते हुए पार्षदों को उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराते हुए कई जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं. सीएम योगी  ने जानकारी देते हुए कहा कि आज उन्होंने सभी पार्षदों के साथ कोरोना महामारी को लेकर चर्चा की है. उन्होंने कहा कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन और तीसरी लहर को देखते हुए सरकार की कई जिम्मेदारियां हैं.

यूपी विधानसभा चुनाव की आहट के बीच राज्य में कोरोना से हालात लगातार बिगड़ते जा रहे हैं. हर दिन बड़ी संख्या में सामने आ रहे संक्रमण के मामले डराने वाले है. अगले महीने यूपी विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. वहीं बेलगाम हो रही संक्रमण की स्थिति पर राज्य के सीएम काफी चिंता में हैं. यही वजह है कि आज उन्होंने सभी पार्षदों संग कोरोना महामारी की स्थिति पर चर्चा की है. सीएम योगी ने सभी पार्षदों को कोरोना महामारी के बीच उनकी जिम्मेदारियों से अवगत कराया. इसके साथ ही उन्हें उनके क्षेत्र में जरूरी एहतियात बरतने के साथ ही इंतजाम करने का भी निर्देश दिया.

पार्षदों संग सीएम योगी की बातचीत

यूपी में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं लखनऊ में भी बड़ी संख्या में संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. बता दें बुधवार को लखनऊ में कोरोना संक्रमण के मामले 3500 को पार कर गए. यही वजह है कि सीएम योगी लगातार टेस्टिंग, ट्रेसिंग पर जोर दे रहे हैं. पार्षदों को संबोधित करते हुए उन्होंने कोरोना के हालातों के बीच लोगों की मदद और महामारी से निपटने के लिए दिशा-निर्देश दिए हैं.

Related Articles

Back to top button