सोशल मीडिया पर छाए सीएम योगी, इतने लोग करते हैं फॉलो

ट्वीटर पर सीएम योगी को कर रहे ट्रेंड, फॉलोवर्स के मामले में अखिलेश यादव को दी मात

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. पार्टी के नेता लगातार अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रहे हैं. ऐसे में अगर हम यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की बात करें तो वह मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद अपने काम से लोगों के बीच काफी फेमस हो गए है. सीएम योगी ग्राउंड लेवल पर जाकर विकास की हर परियोजना की प्रगति को परखने के साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के दौर में मिशन मोड पर काम करने के साथ हर क्षण अलर्ट मोड पर रहते हैं.

सीएम योगी माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर पर फालो किए जाने वाले उत्तर प्रदेश के  नेताओं की सूची में सबसे आगे हैं. वर्तमान में लगभग 1.70 करोड़ से अधिक फालोवर्स के साथ उनकी लोकप्रियता सबसे ज्यादा है. सपा प्रमुख अखिलेश यादव के ट्विटर पर 1.55 करोड़ फालोवर्स हैं. आगामी विधान सभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया पालिटिकल कंसल्टेंसी फर्म पोलस्ट्रैट ने उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध नेताओं के ट्विटर फालोवर्स की रैंकिंग जारी की है, इसमें सीएम योगी सबसे लोकप्रिय हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को 43 लाख लोग फालो करते हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती के 23 लाख फालोवर्स हैं. सीएम योगी सितंबर 2015 में ट्विटर पर जुड़े थे. वहीं अखिलेश यादव साल 2009 में ट्विटर से जुड़े थे.

योगी का अखिलेश पर हमला, कहा करेंगे तीन गुणा घोटाला

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन को तीन गुणा बढ़ाने के किए गए चुनावी वादे पर सीएम योग ने तंज कसा है. योगी ने ट्विटर किया कि समाजवादी पेंशन योजना में 10.3 अरब का घोटाला हुआ था, क्या अब तीन गुणा घोटाला करने का सपना देख रहे हैं. हैशटैग के साथ लिखा वायदे आजम की पेंशन है.

Related Articles

Back to top button