सीएम योगी ने प्रयागराज में किया दावा, कहा पहले 4 चरणों में भाजपा पहुंची बहुमत के करीब

सीएम योगी विपक्ष पर किया कटाक्ष, कहा 11 तारीख से पहले विदेश भागने की तैयारी हुई पूरी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान खत्म हो चुका है. ऐसे में पार्टी पांचवे व छठे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हुई है. इस चुनावी माहौल के बीच सीएम योगी ने प्रयागराज में कहा कि 4 चरण के मतदान के बाद बीजेपी बहुमत के करीब पहुंच गई है. पांचवें चरण के मतदान के बाद बीजेपी गठबंधन बहुमत के पार निकल जाएगा. जबकि बीजेपी सभी सात चरणों के मतदान के अंत तक 300 सीटों का लक्ष्‍य हासिल करते हुए सरकार बनाएगी. इसके साथ उन्‍होंने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष ने 11 तारीख को अपने विदेश भागने का पहले से इंतजाम कर लिया है, विपक्ष अपनी टिकट बुक इसलिए करा रहा है क्योंकि उन्हें परिणाम पता है.

इसके साथ सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा के कार्यालयों में अभी से भूत नाचने लगे हैं, सपा-बसपा के नेता अभी से विदेश की बुकिंग करा चुके हैं. बुलडोजर हमारे विकास का प्रतीक भी है और माफिया में भय पैदा करने का एक तरीका भी है. वहीं, सीएम ने कहा कि 2017 के दौरान यूपी में बेरोजगारी दर लगभग 18 फीसदी थी, लेकिन अब यह 2 फीसदी से कम है. पिछली बार हमने 5 लाख नौजवानों को सरकारी नौकरी दी और 2 करोड़ नौजवानों को रोजगार दिया. इस बार हम यूपी के सभी परिवार के एक सदस्य को रोजगार देंगे.

वैक्‍सीन को लेकर कही ये बात

सीएम योगी ने कहा कि अगर सपा-बसपा की सरकार होती तो पूरा वैक्सीन मार्केट में ब्लैक हो जाता. हमने सभी को वैक्सीन दी, फ्री वैक्सीन दी. हमने महीने में 2 बार राशन दिया. 2017 से पहले ये पैसा सपा-बसपा के इत्र वाले मित्र के घर चला जाता था.

चित्रकूट में बिजली को लेकर विपक्ष पर कसा तंज

बता दें इससे पहले सीएम योगी ने चित्रकूट में कहा कि चित्रकूट में 2017 के पहले क्या बिजली मिलती थी? 2017 के बाद चित्रकूट में बिजली मिल रही है, कोई भेदभाव नहीं हो रहा है. पहले ईद व  मुहर्रम में बिजली आती थी और दिवाली व होली में बिजली नहीं आती थी.

Related Articles

Back to top button