सीएम योगी ने शिवपाल सिंह यादव की वायरल फोटो पर किया हमला, कहा- दुर्गति का हैं नमूना

सोशल मीडिया पर वायरल हुई अखिलेश- मुलायम संग शिवपाल की फोटो, सीएम योगी ने ली चुटकी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान खत्म हो चुका है. वहीं सभी पार्टियां तीसरे चरण के मतदान की तैयारी में जुटी हैं. ऐसे में विधानसभा चुनाव में सपा प्रमुख अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के संरक्षक और संस्थापक मुलायम सिंह यादव के साथ शिवपाल सिंह यादव की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. करहल में मुलायम परिवार की ओर से अखिलेश यादव के समर्थन में की गई रैली के बाद शिवपाल सिंह की एक फोटो सामने आई है, जिसे लेकर सीएम योगी ने उनकी चुटकी ली है. करहल में जनसभा के दौरान सीएम योगी ने तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल यादव को कुर्सी भी नहीं मिली, हत्थे से काम चलाना पड़ा. शिवपाल यादव की फोटो को जरिया बना सीएम योगी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर हमला बोला है. इसके साथ उन्होंने कहा दुर्गति का सबसे बड़ा नमूना शिवपाल यादव हैं.

सपा खिलाफ करहल में बोले सीएम योगी

भाजपा कैंडिडेट एसपी सिंह बघेल के पक्ष में करहल में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यहां इस सीट पर सबमें बहुत उत्साह है. सपा की नीव इस से हिल गई हैं. सपा के लोग बौखला गए हैं. करहल में अपनी हार देख कर अपना आपा खो बैठे हैं. एसपी बघेल पर हमला इसी की देन है, लेकिन डरने की ज़रूरत नही है. हमने सपा की गुंडागर्दी खत्म करने का ही काम किया है. अभी बुलडोजर मरम्मत कराने गया है. 10 मार्च को वापस आ जायेगा. मुझे पता लगा कि यहां सपा के लोग भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमकाने का खूब काम आकर रहे है, लेकिन ये गर्मी कुछ दिन की है, 10 मार्च के बाद सबकी गर्मी निकल जाएगी.

दुर्गति का नमूना है शिवपाल यादव

वहीं अखिलेश यादव के पक्ष में बोलते हुए मुलायम सिंह यादव की सभा के बाद आई शिवपाल यादव की तस्वीर पर तंज कसते हुए कहा सीएम योगी ने कि कल एक तस्वीर देखी, शिवपाल यादव को बैठने के लिए कुर्सी भी नहीं मिली. दुर्गति का जीता जागता नमूना कोई है तो शिवपाल यादव हैं. कुर्सी का हत्था मिला. नेताजी भी एसपी बघेल को जिताना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने जीत की अपील भी कल नहीं की. सपा के उम्मीदवार का नाम तक भूल गए. बाप बेटे का नाम कैसे भूल सकता है. इसलिए समझ सकते हैं संदेश.

अखिलेश यादव पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि सपा प्रमुख के साथ आसमान से टपके और खजूर से लटके वाले हालात हो गए हैं. आजमगढ़ से सांसद थे, वहां से लड़ने की हिम्मत नहीं कर पाए. नेताजी की विरासत हड़पने में लगे हैं. बता दें कि तीसरे चरण के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा. पूरे यूपी की निगाह इस चरण की सबसे हाई प्रोफाइल सीट यानी करहल विधानसभा पर है, जहां एक ओर अखिलेश यादव तो दूसरी ओर एसपी सिंह बघेल चुनावी मैदान में उतरे हैं.

Related Articles

Back to top button