सीएम योगी ने बागपत में सपा पर बोला हमला, कहा-रामभक्तों पर चली थी गोलियां तब टोपी लाल

चुनाव से पहले नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी, सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बोला हमला

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही पार्टी के नेताओं के बीच सियासी जंग शुरू हो चुकी है. सभी पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जमकर वार कर रहे हैं. वहीं सपा और भाजपा के बीच जुमलेबाजी चर्म पर आ गई है. इसी क्रम में अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ बागपत में पहुंचे. वहां उन्होंने हिंदुत्व कार्ड खेलते हुए सपा को घेरने की कोशिश की है.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बागपत के छपरौली में ‘प्रभावी मतदाता संवाद‘ कार्यक्रम में सपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. सीएम योगी ने कहा कि वह अपराधियों और माफियाओं के सहारे सत्ता में आना चाहते हैं ताकि वह फिर से तमंचे की खेती कर सकें. मगर तमंचे की खेती करने वालों पर बुलडोजर चलता रहेगा. आज हाल यह है कि बुआ और भतीजे में इस बात की प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन कितने बड़े अपराधी को टिकट इस चुनाव में टिकट देगा.

बागपत में सीएम योगी ने सपा पर किया वार

सीएम योगी ने कहा कि जब प्रदेश में कभी कोई सरकारी भर्ती निकलती थी तो सैफई खानदान पैसे लेकर भर्ती कराता था. तब प्रदेश का नौजवान भर्ती नहीं हो पाता था. आज बिना भेदभाव और बिना पैसों के नौकरी मिल रही है. बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा था, वह स्कूल नहीं जा सकती थी, और ये कहा जाता था कि लड़कों से गलती हो जाती है. उन्होंने आगे कहा कि सपा सरकार में मुजफ्फरनगर में और अयोध्या में रामभक्तों पर गोलियां चली थीं. इस दंगे में कितने बेगुनाह मरे गए थे. जिसकी वजह से आज भी उनकी टोपी लाल है.

Related Articles

Back to top button