पीएम मोदी संग सीएम योग कल सहारनपुर रैली में आएंगे नजर, चुनाव से पहले विपक्ष पर करेंगे वार

सहारनपुर रैली में कल साथ नजर आएंगे सीएम योगी व पीएम मोदी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए जहां 10 फरवरी को मतदान किए जाएंगे वहीं दूसरी तरफ सेकेंड फेज के लिए चुनावी प्रचार-प्रसार जोरों पर होगा. यूपी विधानसभा चुनावों के लिए कल यानी गुरुवार को पीएम मोदी व सीएम योगी आदित्यनाथ एक साथ गरजेंगे. सहारनपुर में कल पीएम मोदी की रैली है जो कि वर्चुअल नहीं होगी. इस रैली के जरिए पीएम मोदी 7 विधानसभा क्षेत्रों पर निशाना साधेंगे. सहारनपुर में दूसरे चरण में मतदान होना है.

पीएम मोदी की सहारनपुर रैली हैं अहम

पीएम मोदी की इस सहारनपुर रैली में जिले की सभी 7 विधानसभाओं के प्रत्याशी भी उपस्थित रहेंगे. बीजेपी ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है. स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से पीएम मोदी को सुनने के लिए लोग आएंगे. सहारनपुर रैली को सीएम योगी संबोधित करेंगे.

जन चौपाल रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और पीएम रैली कार्यक्रम प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को होने वाली इस प्रत्यक्ष रैली में सहारनपुर की नकुड़, बेहट, सहारनपुर नगर, सहारनपुर देहात, देवबंद, गंगोह और रामपुर मनिहारन विधानसभाओं की जनता जनार्दन, समर्थक व कार्यकर्ता अपने प्रिय नेता मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे.

यहां किया गया रैली का आयोजन

जानकारी पीएम मोदी व सीएम योगी की रैली का आयोजन रिमाउंट डिपो का मैदान, देहरादून रोड सहारनपुर में किया जा रहा है. यहां चुनाव आयोग के निर्देशानुसार, कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए लोगों के बैठने की पूरी व्यवस्था की गई है. कार्यक्रम का प्रसारण सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी किया जाएगा. प्रदेशभर से कार्यकर्ता और आमजन भी प्रधानमंत्री को विभिन्न माध्यमों से सुन पाएंगे.

Related Articles

Back to top button