महामारी के बीच महाराष्ट्र सरकार में बढ़ी उथल-पुथल, सीएम उद्धव ठाकरे ने सहयोगी दल के साथ बुलाई बैठक

महाराष्ट्र में इस समय कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है। कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और इस समय 54000 से भी ज्यादा कोरोनावायरस संक्रमित मामले महाराष्ट्र में दर्ज किए जा चुके हैं। वहीं अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सहयोगी पार्टियों की बैठक बुलाई है। महाराष्ट्र सरकार में भी उथल-पुथल मच चुकी है। बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि हम महाराज में डिसीजन में कर नहीं है जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल मच चुकी है। जिसके बाद अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सहयोगी दलों के साथ बैठक बुला ली है।

लोग महाराष्ट्र की राजनीति पर बड़ी बातें भी कह रहे हैं। यहां तक कि सरकार गिरने तक की बात सामने आ रही है। जब एनसीपी नेता शरद पवार महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोशियार से मिले थे तब सरकार गिरने को लेकर बातें सामने आने लगी थी। इस सब के बाद शरद पवार महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मिले थे। बता दें कि इस समय महाराष्ट्र में शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस की मिली जुली सरकार है।

हालांकि शिवसेना के मुखपत्र सामना के मुताबिक इस समय महाराष्ट्र में सरकार स्थिर बनी हुई है। मुखपत्र सामना कि खबर के मुताबिक शरद पवार और संजय रावत ने राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें कोरोनावायरस महामारी से निपटने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी दी है।संपादकीय में कहा गया है कि महाराष्ट्र में ये बैठकें नियमित और स्थिर हैं।

Related Articles

Back to top button