CM केजरीवाल ने देशवासियों को दी नए साल की बधाई, कोरोना वारियर्स के लिए कही ये बात

 

नई दिल्ली : आज सुबह की पहली किरण के साथ ही साल 2021 की शुरुआत हो चुकी है। इस साल को उम्मीदों भरा साल माना जा रहा है। वहीं देश के दिग्गज नेता देशावासियों को नए साल की बधाई दे रहे हैं। इसी क्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने भी एक वीडियो जारी कर देशवासियों को नए साल का संदेश दिया है।

 

सीएम केजरीवाल ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया है। सीएम केजरीवाल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कोरोना महामारी के बीच इस बार नया साल नई उम्मीदों और नई आकांक्षाओं को लेकर आ रहा है। सभी देशवासियों को नए साल की ढेरों शुभकामनाएं।

 

मुश्किलों भरा रहा गुजरा साल- सीएम केजरीवाल

सीएम ने वीडियो संदेश में कहा है कि गुजरा साल भारत और पूरी दुनिया के लिए मुश्किलों भरा रहा। पूरी दुनिया ने कोरोना महमारी का सामना किया। मैं सलाम करता हूं डॉक्टर्स, मेडिकल स्टाफ, नर्स, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मियों को, धार्मिक संस्थाओं को जो इतने कठिन समय में मानवता की सेवा के लिए आगे आए।

 

सीएम ने कहा कि महामारी के इस मुश्किल दौर में दिल्ली के इस मजबूत मेडिकल सिस्टम ने पूरी दुनिया के सामने कई उदाहरण पेश किए। दिल्ली ने दिखा दिया कि हम दुनिया के विकसित देशों से कम नहीं है। दिल्ली के कई प्रयोगों को अन्य देशों की सरकारों ने फॉलो किया। सीएम ने कहा कि अभी सिर्फ ये साल गया है। कोरोना नहीं गया है। इसलिए आप सब सावधानी बरतें। नया साल नई उम्मीदों को लेकर आया है। सब लोग स्वस्थ रहें, खुश रहें, खूब तरक्की करें। नए साल की आप सबको ढेर सारी शुभकामनाएं।

 

 

 

Related Articles

Back to top button