चौकीदार ने छात्राओं से कराई मसाज, वीडियो हुआ वायरल, फिर हुई करवाई

उत्तर प्रदेश के एक सरकारी विद्यालय से एक चौकीदार के द्वारा छात्राओं से मसाज कराये जाने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो जैसे ही वायरल हुआ वैसे ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और तुरंत कार्रवाई की गई।

छात्राओं से मसाज कराता दिखा चौकीदार

विद्यालयों को हमेशा शिक्षा का मंदिर माना जाता है लेकिन कभी-कभी वही शिक्षा के मंदिर में कुछ ऐसे काम कराए जाते हैं जिसे देखने के बाद हर कोई शिक्षा के मंदिर पर सवाल खड़े कर देता है। शिक्षा के मंदिर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वायरल वीडियो शामली जिले का है। यहां एक सरकारी विद्यालय में एक चौकीदार कुछ छात्राओं से अपने चेहरे पर मसाज कराता हुआ दिखाई देता है। वही बाद में उन्हें छात्राओं के साथ डांस करने लगता है। जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो खंड शिक्षा अधिकारी तत्काल रूप से जांच करते हैं और मामला सत्य पाया जाता है। उसके बाद चौकीदार को हटा दिया जाता है और उसके खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई जाती है।

2 साल पुराना बताया जा रहा वीडियो

चौकीदार के द्वारा छात्राओं से अपने चेहरे पर मसाज कराई जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो वीडियो को लेकर बेसिक शिक्षा अधिकारी कोमल सांगवान सामने आई और उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो की जांच कराई गई तो वीडियो 2 साल पुराना बताया गया है। चौकीदार के खिलाफ कार्रवाई की गई है और पुलिस से उसकी शिकायत की गई है। पूरे मामले में स्कूल के सभी स्टाफ को नोटिस जारी कर जवाब भी मांगा गया है।उनसे पूछा गया है कि चौकीदार आखिरकार छात्रावास के आवास में कैसे पहुंचा। पता चला है कि चौकीदार के द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो भी भेजे गए हैं इस पर जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button