मुख्यमंत्री योगी ने सपा पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

2017 से पहले भय, दहशत, दंगा, कर्फ्यू उत्तर प्रदेश की पहचान थी

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को लखनऊ  की सरोजनीनगर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी राजेशवर सिंह के लिए जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की. सीएम योगी ने कहा कि 2017 के पहले उत्तर प्रदेश की स्थिति क्या थी और 2017 के बाद उत्तर प्रदेश में क्या स्थिति है. एक नए भारत का नया उत्तर प्रदेश आज हम सबके सामने हैं. 2017 से पहले भय, दहशत, दंगा, कर्फ्यू उत्तर प्रदेश की पहचान थी. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के अंदर जब दंगे होते थे तो महीनों महीनों कर्फ्यू लगता था और अराजकता थी.

समाजवादी पर हमला बोलते हुए मुख्यमंत्री योगी आदितयनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर 25 करोड़ जनता के विकास के बारे में समाजवादी पार्टी के पास कोई कार्ययोजना नहीं थी. उन्होंने कहा कि कार्ययोजना होती भी कैसे. उस समय के मुख्यमंत्री 12 बजे सोकर उठते थे. दो बजे तक तैयार होते थे. चार बजे तक उनकी मित्रमंडली आ जाती थी तो प्रदेश के लिए तो उनके पास समय था ही नहीं. और चाचा वसूली में बड़े माहिर थे, कोई नियुक्ति निकलती थी महाभारत के सारे रिश्ते वसूली में निकल पड़ते थे.

चाचा-भतीजों के महाभारत के ये रिश्ते

सीएम योगी ने कहा कि चाचा-भतीजों के महाभारत के ये जितने रिश्ते थे. कहीं देखने हैं तो ये समाजवादी पार्टी के अंदर देखने को मिल जाएंगे. इसलिए मैं धन्यवाद दूंगा अपर्णा यादव को कि समय रहते उन्होंने अपने को वहां से अलग कर लिया. योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश है जहां बड़े-बड़े माफिया सत्ता के शागिर्द बनते थे. उसका कोई बाल बांका नहीं कर पाता था. उन्होंने कहा आपने देखा होगा हमारी सरकार केवल विकास नहीं कराती है हमारी सरकार ने बुलडोजर का भी इस्तेमाल किया है. उन्होंने कहा कि सपा के लिए सबका साथ और केवल सैफई खानदान का विकास ही नारा था.

Related Articles

Back to top button