सेंसर बोर्ड ने दिया OMG 2 को ए सर्टिफिकेट

हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 चर्चा का विषय बनी हुई है। निर्माता-निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कुछ सूचनाओं के अनुसार फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। निर्माताओं ने हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अब खबर है कि अक्षय कुमार की फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की रिवाइजिंग कमेटी ने विवादास्पद बताया है और एक सर्टिफिकेट दिया है।

MGM 2 के निर्माता केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBIFC) से जल्द ही मंजूरी मिलने का इंतजार कर रहे हैं, इसकी रिलीज से पहले। सीबीएफसी को लगता है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म कुछ विवादास्पद है। ETimes ने बताया कि समिति ने लगभग २० कट्स का एक प्रमाणपत्र सुझाया है, लेकिन अभी तक इसके लिए निर्माताओं को कारण बताओ नोटिस नहीं भेजा गया है।11 अगस्त को “OMG 2” रिलीज होने वाली है, लेकिन सीबीएफसी की कार्यकारी समिति ने गाना जारी किया। समिति ने फिल्म देखा, लेकिन रिलीज डेट नहीं थी। रिलीज होने के लिए सिर्फ 16 दिन बचे हैं। खबरों की मानें तो अक्षय कुमार फिल्म की अंतिम रिलीज डेट की घोषणा करेंगे. हालांकि, अभी तक सीबीएफसी ने निर्माताओं को कोई बड़ी राहत नहीं दी है। अक्षय भी देश में नहीं हैं और अपने आगामी कामों में व्यस्त हैं। इसलिए इसका सीधा प्रभाव फिल्म का प्रमोशन हो सकता है। हालाँकि, मेकर्स ने अभी तक कोई आधिकारिक रिपोर्ट नहीं दी है।

आपको बता दें कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने का अर्थ है कि बच्चे और परिवार के लोग फिल्म नहीं देख सकते हैं। फिल्म को इस तरह काफी नुकसान हो सकता है। फिल्म मेकर इस बात पर बहस कर रहे हैं कि फिल्म को किस तरह से रिलीज किया जाए।

Related Articles

Back to top button