फिल्म OMG-2 पर सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक, फिल्म इंडस्ट्रीज में मचा हड़कंप!

सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आने वाली फिल्म OMG 2 पर रोक लगा दी है। सेंसर बोर्ड ने रिव्यु कमेटी के पास भेजी फिल्म। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की आने वाली फिल्म OMG 2 का टीजर सावन के महीने में 11 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म से अक्षय कुमार के लुक ने पहले ही सनसनी मचा दी है। फिल्म में अक्षय भगवान शिव के रोल में नजर आएंगे, यह 2012 की फिल्म OMG- Oh My God का सीक्वल है।अब इस पर नया अपडेट आया है कि सेंसर बोर्ड ने अक्षय की फिल्म ‘OMG 2’ को वापस रिव्यू कमेटी के पास भेज दिया है।कहा जा रहा है कि फिल्म में कुछ सीन्स और डायलॉग्स आपत्तिजनक हैं।जबकि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है जानकारी के मुताबिक़ यह फिल्म साल 2012 में आई ‘ओएमजी- ओह माई गॉड’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था।परेश रावल ने भगवान के खिलाफ केस करने वाले नास्तिक कांजीलाल मेहता के कैरेक्टर को प्ले किया था।इस बार अक्षय, भगवान शिव के रूप में नजर आने वाले हैं।

अरुण गोविल फिल्म में राम का किरदार निभाएंगे। रामानंद सागर की रामायण के फेमस स्टार अरुण को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Back to top button