कार्डी बी द्वारा फेंका गया माइक हुआ ₹82,00,000 में नीलाम

कार्डी बी के फेंके माइक का इस्तेमाल होगा चैरिटी के लाभ के लिए |

कार्डी बी ने हाल ही में लास वेगास में एक संगीत कार्यक्रम में आए लोगों पर जो माइक्रोफोन फेंका था, वह वर्तमान में ईबे पर नीलाम किया जा रहा है। प्रदर्शन के दौरान गायिका पर ड्रिंक फेंकने के बाद कार्डी ने कॉन्सर्ट में आए लोगों में से एक पर माइक फेंक दिया था।

माइक को “श्योर एक्सिएंट डिजिटल माइक कार्डी बी ने एक व्यक्ति पर फेंका” के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। इसे द वेव के मालिक स्कॉट फिशर द्वारा नीलामी के लिए रखा गया है, जो एक ऑडियो कंपनी है जो लास वेगास के कुछ प्रमुख नाइट क्लबों को ऑडियो समर्थन प्रदान करती है।

ईबे पर उपलब्ध कराए गए उत्पाद के विवरण में, फिशर ने लिखा, “यह सभी वायरल वीडियो में दिखाया गया श्योर माइक्रोफोन है जिसे कार्डी बी ने 29 जुलाई, 2023 को ड्रैस बीच क्लब में एक व्यक्ति पर फेंका था। वास्तव में ऐसे बहुत सारे हैं पूरे इंटरनेट पर वीडियो के लिंक। आप वीडियो में नीचे की तरफ सफेद टेप देख सकते हैं।”

फिशर ने इस बिक्री से होने वाले मुनाफे को लास वेगास में दो चैरिटी को दान करने की भी योजना बनाई है।माइक की मौजूदा बोली 99,300 डॉलर है। (लगभग ₹82,00,000)

एक महिला ने बैटरी की रिपोर्ट करने के लिए लास वेगास मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग से संपर्क किया, “पीड़ित के अनुसार, वह 29 जुलाई, 2023 को लास वेगास बुलेवार्ड के 3500 ब्लॉक में स्थित एक संपत्ति में एक कार्यक्रम में भाग ले रही थी। एक संगीत कार्यक्रम के दौरान, मंच ​​से फेंकी गई किसी वस्तु से चोट लगी।” पुलिस ने एक बयान में कहा,

 

Related Articles

Back to top button