कैमूर : सड़क किनारे चल रही 2 महिलाओं को कार सवार ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

कैमूर से बड़ी खबर वहीं एक तरह सरकार चला रही थी odf मुक्त अभियान का नारा वहीं दूसरी तरह मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघीया गांव के पास घर से बाहर सड़क किनारे शौच करने जा रही दो महिला को अल्टो कार रौंदते हुए बगल के पानी भरे गड्ढे में जा गिरा। ग्रामीणों की मशक्कत से कार सवार तीन लोग और दोनों महिलाओं के निकाला गया दोनों महिलाओं की मौत हो चुकी थी। वही कार सवार तीनों लोगों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और मोहनिया कोचस पथ को मुआवजे की मांग को लेकर घंटों जाम रखा। कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के घेघीया गांव के पास की घटना।

ग्रामीण सुदर्शन बताते हैं दोनों महिलाएं शौच के लिए जा रही थी, सड़क पर कार वाला धक्का मार दिया है। हम लोग अभी सड़क को जाम किए हैं । हम लोग की मांग है पांच लाख रुपया मुआवजा प्रशासन तुरंत दे। कार सवार तीन लोगों को पकड़ लिया गया है। रॉन्ग साइड से कार सवार व्यक्तियों ने दो महिला को धक्का मार दिया

अधिकारी बताते हैं मुआवजा के रूप में इन लोगों को अनुग्रह अनुदान की राशि आपदा की तरफ से प्रत्येक परिवार को चार चार लाख रुपए मिलेंगे । एक्सीडेंट हुआ है जो महिला शौच जा रही थी। एक कार आया रौंद डाला दोनों महिला के सड़क दुर्घटना में मौत हुई है।

रिपोर्टर – अजीत कुमार गुप्ता

Related Articles

Back to top button