आज अमित शाह और सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

नई दिल्ली. पंजाब कांग्रेस में मुलाकातों का सिलसिला अभी भी जारी है. नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस का अध्‍यक्ष बनने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पहली बार कांग्रेस की अंतरिम राष्‍ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे.

जानकारी के मुताबिक सोनिया से राज्‍य कैबिनेट में फेरबदल के बारे में भी चर्चा करेंगे और इस पर मोहर लग सकती है. कैबिनेट फेरबदल में कई मंत्रियों पर गाज गिर सकती है. इसके अलावा कैप्‍टन अमरिंदर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य, रसायन व उर्वरक मंत्री मनसुख मंडाविया से भी मिलेंगे.

कांग्रेस की विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार नवजोत सिंह सिद्धू के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस के विधायकों की ओर से सरकार के खिलाफ की जा रही बयानबाजी को लेकर भी कैप्टन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से चर्चा कर सकते हैं. मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा हों या विधायक मदनलाल जलालपुर, अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. नवजोत सिंह सिद्धू भी अपनी सरकार को घेरने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button