किसान को बंधक बनाकर पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ किया ये काम

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) के बिलारी कोतवाली इलाके में रहने वाले एक किसान के घर में घुसकर तीन दबंगों ने पहले तो उसके हाथ-पैर बांध दिया. फिर  किसान के सामने ही उसकी पत्नी और 11 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप (Gangrape) की घटना को अंजाम दिया. किसान ने जब विरोध करना चाहा तो दबंग ने उसे तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी दी. इतना ही नहीं किसान की पत्नी व बेटी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस से  शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए.

इस दर्दनाक घटना की शिकायत सुबह होने पर पीड़ित किसान ने कोतवाली बिलारी पुलिस थाने में जाकर की. आरोप है थाने में पहले से ही मौजूद हलके के चौकी इंचार्ज ने उनसे तहरीर लेकर पीड़ित को वापस घर भेज दिया. सुनवाई न होने पर पीड़ित परिवार ने मुरादाबाद जाकर एसएसपी प्रभाकर चौधरी को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

पुलिस कर रही जल्द गिरफ़्तारी की बात

पुलिस ने फय्याज नाम के एक आरोपी को नामजद करते हुये दो अज्ञात के ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस अधिकारी इस मामले में सभी आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात बोल रहे हैं. उधर पीड़ित परिवार दबंगों के खौफ से काफ़ी डरा हुआ है और पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा है. सीओ बिलारी देश दीपक ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िताओं का  मेडिकल  जांच करवाया गया है. जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Related Articles

Back to top button