फेसबुक लाइव कर व्यापारी दंपति ने खाया जहर, बताई यह वजह

व्यापारी पर बैंक और लोगों का 32 लाख रुपये का कर्ज, पत्नी की मौत

उत्‍तर प्रदेश के बागपत में आर्थिक तंगी से जूझ रहे जूता व्यापारी ने फेसबुक लाइव कर जहर खा लिया। पत्नी ने उसे रोकने की भरपूर कोशिश की, पर विफल होने पर उसने भी वही जहर खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में पत्नी की मौत हो गई, जबकि व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि व्यापारी पर बैंक और लोगों का 32 लाख रुपये का कर्ज था। पुलिस ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच-पड़ताल में शुरु कर दी  है।

मामला कासिमपुर खेड़ी गांव

कासिमपुर खेड़ी गांव के रहने वाले व्यापारी राजीव कुमार(40 वर्ष) पुत्र सोहनपाल बड़ौत में सुभाष नगर कॉलोनी में रहता है। उनका बड़ौत में बावली रोड पर जूते का शोरूम है। मंगलवार को राजीव कुमार ने फेसबुक लाइव कर जहर खा लिया। इस दौरान उसने कहा कि वह आर्थिक रूप से परेशान चल रहा है। कोरोना काल में व्यापार चौपट होने से वह कर्ज में डूब गया है। राजीव ने आरोप लगाया कि कोरोना काल में कहीं से मदद नहीं मिली, जिस कारण वह जहर खाकर जान दे रहा है।

लोगों ने आनन-फानन में दोनों को कोताना रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पूनम की मौत हो गई। गांव से स्वजन ग्रामीण संग अस्पताल पहुंच गए। पूनम शामली जनपद के सुन्ना गांव की रहने वाली थी। राजीव के दो बेटे हैं। बड़ा विपुल और छोटा बेटा रिदम है। इंस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि आर्थिक परेशानी में व्यापारी दंपती ने जहर खाया है। पूनम का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। बच्चे को डंडा मारा

ग्राम सरूरपुर कलां में एक बच्चे को राजनैतिक पार्टी के नारे लगाने पर एक व्यक्ति ने डंडा मार दिया। पीड़ित के स्वजन ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने किशोर को स्वजन से मिलाया सिघावली अहीर थाना क्षेत्र के एक गांव का किशोर नाराज होकर अपने घर से आ गया था। आपरेशन स्माइल के तहत कोतवाली पुलिस ने किशोर को स्वजन से मिलाया।

 

Related Articles

Back to top button