शाहरुख खान के नाम से रोशन हुआ ‘बुर्ज खलीफा’, यूं मना किंग खान के जन्मदिन का जश्न

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने 2 नवम्बर को अपना 55 वां जन्मदिन परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया। इस खास मौके पर शाहरुख खान के दुनियाभर में तमाम चाहनेवालों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं शाहरुख खान के जन्मदिन पर दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की ‘बुर्ज खलीफा’ उनके नाम से रौशन दिखाई दी। खास बात यह हैं कि शाहरुख खान इस ख़ूबसूरत नजारे को देखने के लिए खुद वहां मौजूद थे और इसे देखकर वह भावुक हो गए। उन्होंने इसकी एक तस्वीर फैंन्स के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने फैंस को उनके निःस्वार्थ और अद्भुत प्यार के लिए आभार भी व्यकित किया हैं। शाहरुख ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘दुनिया की सबसे बड़ी और लंबी स्क्रीन पर खुद को देखना मेरे लिए अच्छा है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलबार ने मुझे अपनी अगली फिल्म से पहले भी सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखा। धन्यवाद और आप सभी को प्यार। मेरे दुबई में अतिथि होने के नाते… मेरे बच्चे बहुत प्रभावित हुए और मुझे तो प्यार हो गया है।’

सोशल मीडिया पर शाहरुख की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही हैं। कोरोना महामारी को देखते हुए शाहरुख खान ने इस साल अपने जन्मदिन कि ग्रैंड पार्टी नहीं रखी। शाहरुख खान इन दिनों आईपीएल 2020 की वजह से दुबई में हैं और वहीं उन्होंने अपना जन्मदिन परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मिलकर देर रात सेलिब्रेट किया। इसका एक वीडियो शाहरुख के करीबी दोस्त फिल्ममेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

इस वीडियो में शाहरुख खान खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा हैं।

र्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान ने साल 1988 में मशहूर धारावाहिक फौजी से अभिनय जगत में कदम रखा था। 1992 में उन्होंने फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और बाजीगर, डर, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, दिल तो पागल है, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, देवदास, कल हो ना हो, वीर जारा, चेन्नई एक्सप्रेस जैसी कई हिट फिल्में दी। शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button