इस विभाग में निकली बंपर नौकरियां, अगर पाना है नौकरी तो जल्द करें आवेदन

अगर आप नौकरी की लंबे समय से तलाश कर रहे हैं तो आपकी अब तलाश खत्म होने वाली है। क्योंकि एक विभाग में बंपर नौकरी निकलकर सामने आई है इसके लिए आपको बस ऑफिस पहुंचकर आवेदन करना होगा।

परिवहन निगम विभाग में निकली बंपर नौकरियां

अगर आप नौकरी की तलाश करते-करते थक गए हैं तो आज हम आपको एक ऐसी नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके लिए आप बड़ी ही आसानी से आवेदन कर सकते हैं और नौकरी भी आपको बड़ी ही आसानी से मिल सकती है। दरअसल उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के द्वारा ड्राइवर के लिए नौकरियां निकलकर सामने आई हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश परिवहन निगम लंबे समय से चलने वाले ड्राइवरों की तलाश कर रहा है। लेकिन उनका ड्राइवर नहीं मिल रहे हैं इसके लिए कैंप भी लगाई जा रहे हैं। एक महीना भी जाने के बाद भी बस ड्राइविंग के लिए कोई भी नौकरी करने के लिए तैयार नहीं दिखाई दिया। किसी के साथ-साथ इस्तखार भी लगाए जा रहे हैं। जिससे जल्द से जल्द ड्राइविंग के लिए भर्ती हो सके।

परिवहन निगम में नौकरी पाने के लिए ये है नियम

अगर आप उत्तर प्रदेश परिवहन निगम में नौकरी करना चाहते हैं तो इसके लिए कुछ आपको नियमों का पालन करना होगा। तब कहीं जाकर जीवन निगम में संविदा कर्मी के तौर पर ड्राइवरिंग पर रखी जा सकेंगे। ARM बरेली ने बताया है की 100 संविदा कर्मी के लिए ड्राइविंग की नौकरियां निकल कर आई हैं। इसके लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति की हाइट 5.3 इंच होनी चाहिए। शिक्षा में कम से कम कक्षा आठ तक पढ़ा होना चाहिए। ऐसी अगर कोई व्यक्ति है तो वह रीजन कार्यालय पर पहुंच कर अपने आवेदन की प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं और उनको एक हफ्ते में इसके लिए जवाब भी मिल जाएगा। अगर आपका सिलेक्शन होता है तो आपको तुरंत ही ड्राइविंग के लिए रख दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button