रेप के मामले में फरार चल रहे युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला !

यूपी के बुलंदशहर में रेप के मामले में फरार चल रहे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को

 

यूपी के बुलंदशहर में रेप के मामले में फरार चल रहे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, मृतक के परिजनों को मौत की सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया है। गांव में तनाव को देखते हुए सीओ एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

मृतक परिजनों का हत्या का आरोप

जानकारी के अनुसार, रविवार को सलेमपुर थाना क्षेत्र के कैलावन गांव जंगल में एक युवक का शव पेड़ से गले में फंदा लटका हुआ मिला। शव की शिनाख्त शिकारपुर थाना क्षेत्र सरगना गांव निवासी के रूप में हुई। 10 अगस्त को आरोपी के खिलाफ रेप और एससी-एसटी ऐक्ट के तहत शिकारपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। उधर, मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं, गांव में तनाव को देखते हुए कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। मौके पर सीओ और एसडीएम को भी तैनात किया गया है। परिवार वालों का आरोप है कि जिन लोगों ने रेप का आरोप लगाया था, उन लोगों ने उसकी हत्या की है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस जांच कर रही है- एसपी देहात

एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि शव मिलने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। सभी पहलुओं पर मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button