Spotify के इतिहास मैं 35 बिलियन स्ट्रीम को पार किया: BTS

Spotify पर 35 बिलियन स्ट्रीम पार करने वाला पहला कोरिया बॉय बैंड। BTS ने बनाया Spotify इतिहास|

Spotify पर 35 बिलियन स्ट्रीम को पार करने पर, BTS सदस्य RM, Jin, Suga, J-hope, Jimin, V और Jungkook  ने  साथ मिल कर बनाया एक अविश्वसनीय अभिलेख| BTS बहु-शैली डिस्कोग्राफी के साथ संगीत प्लेटफार्मों पर रिकॉर्ड बनाता रहता है। BTS ने अपने शानदार संगीत और शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर में धूम मचा दी है। यह महान रिकॉर्ड बनाने के पीछे का राज़ है  उनकी मेहनत और उनके फैंस का उनके लिए प्यार|

Spotify पर 35 बिलियन स्ट्रीम हासिल करने वाले पहले विश्वव्यापी समूह बन गए BTS। समूह ने वर्ष 2023 में अपना एकमात्र आधिकारिक गीत, “टेक टू”, एनीमे बैस्टियंस के लिए एक सहयोग गीत, “द प्लैनेट” के साथ जारी किया था, जो एक बड़ा उपलब्धि था। प्रशंसकों ने इस उपलब्धि को बहुत उत्साह से जश्न मनाया क्योंकि वे के-पॉप समूह को अपनी असाधारण संगीत क्षमताओं के साथ ऊंचा उठते देखा। बीटीएस ने संगीत उद्योग पर अपना प्रभाव दिखाया, विशाल स्टेडियम बेचने से लेकर लाखों एल्बम प्रतियां बेचने तक; उनके जादुई संगीत ने इसे और मजबूत बनाया क्योंकि लाखों प्रशंसकों और श्रोताओं ने उनके संगीत को सुनने का आनंद लिया।

BTS के बारे मै

BTS में सात प्रतिभाशाली दक्षिण कोरियाई लड़के शामिल हैं: RM, Jin, Suga, J-hope, Jimin, V और Jungkook जिन्होंने 2013 में डेब्यू किया था। BTS दुनिया के सबसे महान संगीत कार्यक्रमों में से एक बन गया क्योंकि उनका प्रभाव दक्षिण कोरिया और दुनिया भर में फैल गया। सांतो ने अपनी मातृभूमि में कई पुरस्कार जीते हैं और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त की है, क्योंकि उन्होंने बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स, अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स और कई अन्य पुरस्कार जीते हैं।

बैंड BTS के सदस्यों ने 2022 के लिए अपनी एकल परियोजनाओं के साथ-साथ समूह प्रचार की घोषणा की। जब से, BTS सदस्यों जिन, जे-होप, आरएम, जिमिन और एसयूजीए ने अपना एकल संगीत जारी किया है, प्रशंसक सदस्य वी के एकल पदार्पण का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि Jungkookने भी अपना एक संगीत जारी किया है।

Related Articles

Back to top button