बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा पर साधा निशाना, कहा- अखिलेश यादव को भरोसा नहीं अपने नेताओं पर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आगामी 2022 के विधानसभा के चुनावों को देखते हुए राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. अपनी राजनैतिक महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिये कई नेताओं के भी एक दल से दूसरे दल में आने-जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसके चलते बीते दिनों राज्यसभा के चुनाव के दौरान बसपा से बगावत कर सपा का समर्थन करने के चलते बसपा से निष्कासित हुए विधायकों से सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की हुई मुलाकात के बाद बसपा के टूटने की आई खबरों से एक बडा सियासी हडकंप मच गया है, क्योंकि इस दौरान जल्द ही BSP के कई बागी विधायकों के सपा में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.

इसे देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने भी ट्वीट कर अब सपा की हालत बेहद खराब हो जाने का दावा करते हुए समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. इसको लेकर सियासी हलचल भी तेज हो गई है.

ट्वीट कर निशाना

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है. ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है, जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आएदिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है.’

Related Articles

Back to top button