बसपा सुप्रीमो मायावती ने मुलायम सिंह को घेरा, अखिलेश यादव पर जमकर किया वार

विस चुनाव में हार के बाद एक्टिव दिखी मायावती, अखिलेश यादव पर जमकर किया वार  

लखनऊ: विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती को करारी हार का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद मायावती ने लगातार सपा व भाजपा पर हमलावर हैं. इसी क्रम में मंगलवार को उन्होंने एक ट्वीट कर भाजपा को सपा संरक्षक मुलायम सिंह से खुलकर मिला हुआ बता दिया है. इसके साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा है. मायावती ने एक ट्वीट करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ‘यूपी में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं और संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिए दिए हैं. जो अति निंदनीय व शर्मनाक है.

भाजपा से मिले हैं मुलायम सिंह

मायावती ने अपने एक और ट्वीट में कहा भाजपा से, बीएसपी नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने भाजपा के पिछले हुए शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को भाजपा में भेज दिया है. यह जग-जाहिर है.

बता दें कि यूपी में एक बार फिर भाजपा 273 सीटों पर जीत दर्ज कर पूर्ण बहुमत की अपनी सरकार बनाने में कामयाब रही है. वहीं राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी सपा ने 111 सीटों पर जीत दर्ज की है. जबकि मायावती की पार्टी को एक ही सीट मिली है. राज्य में अपने खिसकते जनाधार को देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती अब ज्यादा एक्टिव हो गई हैं और नए सिरे से काडर तैयार करने में जुट गई हैं.

Related Articles

Back to top button