बसपा सुप्रीमो मायावती ने मतदान करने के बाद अमित शाह की सराहना, सपा पर बोला हमला

मायावती ने अमित शाह की तारीफ, कहा ये उनकी महानता है उन्होंने सच्चाई को किया स्वीकार

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग आज यानी बुधवार 23 फरवरी को की जा रही है. चौथे चरण के मतदान के लिए मतदान केंद्र के बार वोटर्स की लंबी लाइन लगी हुई है. पूरी जनता अपना वोट डालने के लिए अपनी- अपनी बारी का बेसब्री से इन्तजार कर रही है. इसी बीच खबर है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी आज लखनऊ में पोलिंग बूथ पहुंचकर सबसे पहले मतदान किया है.

वोट डालने के बाद मायावती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी के 7 चरणों के विधानसभा चुनाव में आज चौथे चरण का मतदान चल रहा है. ऐसे में सबसे पहले मतदाताओं से अपील है कि लोकतंत्र के उत्सव में लोग अपने घरों से बहार जरुर निकले और अपना एक-एक वोट जरूर डालें. बाबासाहेब के अथक प्रयासों से वोट डालने का अधिकार मिला है. इसलिए अपने वोट का इस्तेमाल जरुर करना चाहिए.

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बीएसपी के अच्छा चुनाव लड़ने के जवाब पर मायावती ने कहा कि यह उनकी महानता है जो उन्होंने सच्चाई को स्वीकार किया है. पूरे यूपी इस विधानसभा आम चुनाव में अभी चार चरणों में वोटिंग हो रही है. बीएसपी को अकेले दलितों का ही नहीं, मुसलमानों का ही नहीं बल्कि अति पिछड़े वर्गों और सर्व समाज के लोगों का भी वोट मिल रहा है. जब रिजल्ट आएगा तो समय बताएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी व सपा दावा कर रही है की उनकी सरकार बनेगी. लेकिन कहीं ऐसा न हो जाए कि उनके दावे धरे के धरे रह जाएं.

ऐसे में मुझे पूरा विश्वास है साल  2007 की तरह बीएसपी सरकार बनाएगी. सपा को मुसलमानों को वोट दिए जाने पर मायावती ने कहा कि क्षेत्र में जाकर इन चीजों की सच्चाई आप पता कर सकते हैं. मुसलमानों का ज्यादातर यह मानना है कि जिन सीटों पर मुस्लिम उम्मीद की तैयारी कर रहे थे उन्हें टिकट नहीं दिया, क्योंकि सपा की कार्यशैली से सभी वाकिफ हैं. अखिलेश यादव को यह सोचना चाहिए के वह मेरी चिंता छोड़ दें. यादव समाज का वोट उन्हें मिल रहा है या नहीं इसकी चिंता करें.

नतीजों के बाद बसपा के पक्ष में आएगा रिजल्ट

बसपा सुप्रीमो मायावती के मुताबिक सपा को यूपी की जनता रिजल्ट आने से पहले नकार चुकी है. जनता को यह मालूम है कि सपा सरकार का मतलब है गुंडाराज और माफिया राज है. सपा पार्टी के मुखिया का चेहरा उतरा हुआ है. वह यह बता रहा है कि उनकी पार्टी के लोग और वह काफी दुखी हैं. सपा के लोग जहां जा रहे हैं वहां लोग उनके खिलाफ हैं. मायावती ने कहा कि मीडिया जो दिखा रही है वह 2007 में भी ऐसे ही दिखा रहे थे, लेकिन जब रिजल्ट आए तो बीएसपी नंबर वन थी और इस बार भी नतीजों के बाद रिजल्ट बसपा के पक्ष में जाएगा.

Related Articles

Back to top button