BSNL का शानदार प्लान, जानिए यहां

BSNL ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! लॉन्च हुए 3 नए प्रीपेड प्लान्स, लंबी वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कुछ नए प्लान्स लॉन्च (Prepiad Plans Launch) किए हैं। भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और रिलायंस जियो सहित सभी दूरसंचार ऑपरेटरों को टक्कर देने के लिए बीएसएनएल अपने प्रीपेड प्लान प्लान की रेंज में विस्तार कर रहा है। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले कंपनी ने पंजाब क्षेत्र के लिए कई नए प्रीपेड प्लान लॉन्च किए थे। अब बीएसएनएल राजस्थान सर्कल के ग्राहकों के लिए नए प्लान्स लॉन्च कर रहा है। ये प्लान बीएसएनएल के इनएक्टिव ग्राहकों के लिए हैं जो वर्तमान में इसकी सेवाओं का उपयोग नहीं कर रहे हैं, इन आकर्षक प्रीपेड प्लान्स को यूज करके आप दोबारा से अपना नंबर एक्टिव कर सकते हैं और बीएसएनएल की सेवाओं का फायदा उठा सकते हैं।

BSNL के 201 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे 
नई बीएसएनएल राजस्थान प्रीपेड प्लान की लिस्ट में प्लान प्लान 201 रुपये का है। यह प्लान केवल जीपी II और जीपी II के लिए लागू हैं। इसलिए रिचार्ज करने के लिए आगे बढ़ने से पहले आपको यह सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि आप इस श्रेणी के ग्राहक हैं या नहीं। बीएसएनएल का 201 रुपये का प्रीपेड प्लान 90 दिनों की वैधता के साथ आता है। 90 दिनों की पूरी वैलिडिटी में सब्सक्राइबर्स को 6GB डेटा का फायदा मिलता है और इसके साथ ही उन्हें 300 मिनट लोकल या STD कॉलिंग के लिए दिए जाते हैं।

BSNL ने लॉन्च किए 187 रुपये और 1,499 रुपये प्लान 
201 रुपये वाले प्लान के साथ ही बीएसएनएल ने 187 रुपये का एसटीवी प्लान भी पेश किया है, जो वर्तमान में 139 रुपये में उपलब्ध है। यानी बीएसएनएल के इस प्रीपेड प्लान पर ग्राहकों को 48 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस प्लान के फायदों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को प्रति दिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा 28 दिनों तक मिलेगा। इसके साथ ही सब्सक्राइबर्स को प्रतिदिन 100 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। बीएसएनएल ने तीसरा प्लान 1,499 रुपये में लॉन्च किया है, यह एसटीवी 1,199 रुपये की छूट पर उपलब्ध है और यह पूरी वैधता अवधि के लिए 24 जीबी डेटा प्रदान करता है। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है और ग्राहकों को इस प्लान के साथ प्रति दिन 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button