महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में बृजभूषण सिंह पर आरोप तय.. जा सकते हैं जेल

कैसरगंज से बाहुबली भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह पर आरोप तय हो चुके हैं। दिल्ली की रेवेन्यू कोर्ट ने कहा है कि बृजभूषण के खिलाफ काफी सबूत हैं

Brijbhushan Sharan Singh: महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे कैसरगंज से बाहुबली भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर आरोप तय हो गए हैं।

जानिए कोर्ट ने क्या कहा 

आपको बताते चलें कि, बीते साल 15 जून को दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धारा 354, 354-A, 354-D तथा धारा 506 के तहत आरोप लगाए गए थे। दिल्ली के राउज रेवेन्यू कोर्ट में ACMM प्रियंका राजपूत ने भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप तय किए हैं। साथ ही ACMM ने किसी महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप भी तय किया है। कोर्ट ने बृजभूषण के सेक्रेटरी विनोद तोमर के खिलाफ भी आरोप तय किए हैं।

बृजभूषण के खिलाफ 7 गवाह मिले हैं 

कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर 6 व्यस्क महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह के खिलाफ जो चार्जसीट फाइल की है, उसमें IPC की धारा 354, 354-A और 354-D और उनके साथ सह आरोपी विनोद तोमर के खिलाफ IPC की धारा 354, 109, 354(A) और 506 के तहत आरोप लगाए हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बृजभूषण सिंह के खिलाफ 7 गवाह मिले हैं। चार्जसीट पर पहली सुनवाई को कोर्ट ने MP MLA कोर्ट में स्थानांतरण किया था। कोर्ट ने पुलिस को यह भी आदेश दिया था की, चार्जसीट की एक कॉपी पहलवानों को भी दिया जाए।

 

Related Articles

Back to top button