बुलडोजर एक्शन का बृजभूषण सिंह ने किया विरोध, बोले ऐसा करना गलत

केसरगंज लोक सभा सीट से सांसद बृजभूषण सिंह का अबकी बार भारतीय जनता पार्टी ने टिकट काट दिया है। उनकी जगह पार्टी ने उनके बेटे करण भूषण सिंह को टिकट देने का काम किया है। जो की चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं।

बुलडोजर नीति को बृजभूषण सिंह ने बताया गलत

भारतीय जनता पार्टी के नेता बृजभूषण सिंह ने उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा अपराधियों की संपत्ति पर चलाई गई बुलडोजर नीति का विरोध किया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि बुलडोजर नीति से काफी बड़ा नुकसान हुआ है। बृजभूषण सिंह ने गोंडा का उदाहरण देते हुए कहा है सरकार ने नजूल की जमीन पर बुलडोजर चलाया था। जबकि यह गलत है क्योंकि जहां सरकार ने नजूल की जमीन पर बुलडोजर चलाया उस पर तो पूरा गोंडा बसा हुआ है। ऐसे में के सरकार पूरा गोंडा को ही ढहा देगी। इस मामले में कोर्ट को अपना काम करना चाहिए जो जिसकी नीति है उसको उसी के आधार पर चलना चाहिए। बुलडोजर नीति से कई जगह पर नुकसान भी हुआ है।

अगर आरोप हुए सिद्ध तो लगा लूंगा फांसी

भारतीय जनता पार्टी के केसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण सिंह का अबकी बार पार्टी की तरफ से टिकट काट दिया गया है। उन पर महिला पहलवानों से कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है। बृजभूषण सिंह पर महिला पहलवानों के द्वारा जो आरोप लगाए गए हैं उन आरोप पर बृजभूषण के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। कोर्ट ने आईपीसी की धारा 354, 354A के तहत आरोप तय करने के लिए पर्याप्त आधार पाया है। उन्होंने इस मामले पर कहा है कि अगर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो मैं खुद फांसी लगा लूंगा। आगे कहा कि मैं सरकार के इस फैसले का स्वागत करता हूं अब मेरे लिए आगे के रास्ते पूरी तरीके से खुल चुके हैं। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अबकी बार उनको टिकट नहीं दिया है लेकिन उनकी जगह उनके बेटे करण भूषण सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

Related Articles

Back to top button