करोड़ों का नुकसान कर रही है “ब्रह्मास्त्र” ? पीवीआर के सीईओ(CEO) ने बताया सच..

पीवीआर के सीईओ का ब्रह्मास्त्र पर बयान: ‘ब्रह्मास्त्र’ के अच्‍छा परफॉर्म नहीं करने का दावा किया जा रहा है सोशल मीडिया की कई रिपोर्ट्स का दावा।

करोड़ों का नुकसान कर रही है “ब्रह्मास्त्र” ? पीवीआर के सीईओ(CEO) ने बताया सच..

पीवीआर के सीईओ का ब्रह्मास्त्र पर बयान: ‘ब्रह्मास्त्र’ के अच्‍छा परफॉर्म नहीं करने का दावा किया जा रहा है सोशल मीडिया की कई रिपोर्ट्स का दावा। इस पर पीवीआर सिनेमा के सीईओ “Kamal Gianchandani” ने क्या कहा आइए जानते है –

केवल भारत ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी ‘ब्रह्मास्त्र’ को अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला गया है. पहले दिन इसकी कमाई कुल 3.40 मिलियन डॉलर की रही और यह सबसे बड़ी ओपनर इंडियन फिल्‍मों की लिस्‍ट में भी शामिल हो चुकी है . अब ‘ब्रह्मास्त्र’ के बिजनेस को लेकर इतने अच्‍छे नंबर्स सामने आने के बावजूद इसकी रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर आ रही है , जिनमें फिल्‍म के अच्‍छा परफॉर्म नहीं करने का दावा किया जा रहा है. एक रिपोर्ट के मुताबिक तो फिल्म के 800 करोड़ का नुकसान एक ही सिनेमा हॉल से होने का दावा किया जा रहा है. अब इस तरह की रिपोर्ट्स में कितनी सच्‍चाई है, चलिए जानते हैं.

–सब बकवास है–

इन पूरे मामले के चलते मल्‍टीप्‍लेक्‍स पीवीआर चेन के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी (Kamal Gianchandani) ने कई चीजों को स्पष्ट किया है और ‘ब्रह्मास्त्र’ के बॉक्‍स ऑफिस कलेक्‍शन को लेकर सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही रिपोर्ट्स की पोल खोली है. एक ट्वीट के जरिए ज्ञानचंदानी ने कहा कि “ब्रह्मास्त्र के बारे में इंटरनेट और मीडिया में फैलाई जा रहीं फर्जी व निगेटिव खबरों को देखकर वह हैरान हैं” . वह कंफ्यूज हैं कि यह सब नासमझी में किया जा रहा है या जानबूझकर फिल्‍म के खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है.

ज्ञानचंदानी ने यह भी कहा कि “इस तरह की रिपोर्टों की वजह से हम जरूरी बातों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं”. उन्‍होंने कहा, ‘’मैं अब इस बात को कन्फर्म कर सकता हूं कि पीवीआर ने पहले ही दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ से बॉक्स ऑफिस पर 8.18 करोड़ रुपये का बिजनस किया है.’’
उन्होंने फिल्म को केवल 3 दिनों में 100 करोड़ पार करने का भी दावा किया , अमिताभ बच्चन,आलिया भट्ट ने एहम भूमिका निभाई है।

बाय:– पार्थ सेठ

Related Articles

Back to top button