बॉलीवुड सेलिब्रिटी ईशा कोप्पिकर ने दिवाली मेला-2023 में ,रिचमंड ग्लोबल स्कूल के छात्रों की प्रतिभा की सराहना।

नई दिल्ली: अपने असाधारण समारोहों के लिए प्रसिद्ध रिचमंड ग्लोबल स्कूल ने हाल ही में एक शानदार दिवाली समारोह की मेजबानी की, जो सभी उम्मीदों से बढ़कर थी।

इस कार्यक्रम में केवल एक ही नहीं, बल्कि प्रशंसित बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर नारंग सहित कई दिग्गज शामिल हुए, जो दिवाली मेला – 2023 के मुख्य अतिथि थे।उन्होंने शानदार प्रदर्शन करने वाले छात्रों को बधाई दी और साथ ही इन बच्चों के प्रति लगातार समर्पण के लिए मेहनती शिक्षकों और स्टाफ सदस्यों की सराहना की। वह इतनी खुश हुईं कि उन्होंने आयोजन की बड़ी सफलता के लिए श्रीमती निधि गुप्ता (अध्यक्ष), श्री ऋषभ गुप्ता (सीईओ), श्रीमती पूनम झा (प्रिंसिपल) और श्रीमती नेहा गुप्ता (प्रशासक) की सराहना की।सम्मानित अतिथि श्री विजयेंद्र आर, आयकर उपायुक्त (अंतर्राष्ट्रीय कराधान) और विशिष्ट अतिथि सुश्री रेखा शर्मा, अध्यक्ष (राष्ट्रीय महिला आयोग, भारत सरकार) ने कार्यक्रम की गरिमा बढ़ा दी।

उनके साथ ज़ी टीवी पर अपने जादू शो के लिए प्रसिद्ध प्रसिद्ध जादूगर मोहित कपूर भी शामिल थे, जिन्होंने अपने मंत्रमुग्ध कर देने वाले जादू से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें अचंभित कर दिया। प्रसिद्ध पंजाबी पॉप गायक शंकर साहनी ने दर्शकों को अपनी थिरकाने वाली धुनों पर थिरकने पर मजबूर कर दिया, जो डांडिया की धुनों के साथ बिल्कुल मेल खाते थे, उनके आकर्षण और ऊर्जा ने सभी को उनकी धुनों पर नाचने पर मजबूर कर दिया।

समारोहों की करिश्माई सेलिब्रिटी मास्टर पिया शर्मा ने दर्शकों को इनोवेटिव गेम्स और बॉलीवुड तम्बोला खेलने पर मजबूर किया।
रिचमंड ने अपने दर्शकों की दिवाली को आश्चर्यजनक तरीके से रोशन किया क्योंकि माता-पिता लकी ड्रा पुरस्कार घर ले गए।

जिसमें ब्रांडेड टेलीविजन, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, जेबीएल के स्पीकर, जूसर, मिक्सर और ग्राइंडर और कई अन्य रोमांचक पुरस्कार शामिल थे।

Related Articles

Back to top button