बोकारो : यूथ इंटक कमिटि का फिर से हुआ नए सिरे से गठन…

बोकारो जिला यूथ इंटक नई कमिटी का गठन जिला अध्यक्ष सतीश कुमार बटुक और कार्यकारी अध्यक्ष अशोक सोरेन की अध्यक्षता में किया गया है। युथ इंटक के राष्ट्रीय सचिव श्री रवि चौबे, राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य श्री प्रमोद कुमार और प्रदेशाध्यक्ष श्री शैलेश पांडे के आदेशानुसार सर्वसम्मत्ति से युथ इंटक बोकारो ईकाई व पुरानी कमिटि को पूरी तरह से निरस्त व भंग कर के नई कमिटि का निर्माण किया गया है ।
इसमें 42 सदस्यों वाली नई कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें जिले के हर प्रखंड से कार्यकर्ता को जोड़ा गया है। कार्यक्रम में सभी सम्मानित अतिथि को पुष्पगुच्छ नारियल और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया है।
शैलेश पांडे ने कहा है कि आज सारे युवा होश व जोश के साथ बोकारो के मजदूरों की लड़ाई लड़ेंगे। साथ ही रवि चौबे ने कहां की संगठन कोई मजाक नहीं ऐसे नमिता और इमानदारी से सुचारु रुप से चलाने की जरूरत है। सभी युवा मिल कर संगठन को आगे बढ़ाएंगे क्योंकि सिर्फ पद लेकर बैठने वालों की इस संगठन में कोई जगह नहीं है।
प्रमोद कुमार ने कहा कि आज इंटक एक पहचान है जो मजदूरों के लिए हमेशा से खड़ी रही है और इस काम को आगे बढ़ाने के लिए ईमानदार और नए लोगों की जरूरत है।
नई कमिटि के विस्तार के साथ ही सभी नवनियुक्त पदाधिकारीगण को सदस्य्ता प्रमाण पत्र और माला पहनाकर प्रदेश अध्यक्ष के उपस्थिति मै दिया गया ।
इस कार्यक्रम मे अक्षय पांडे, अनिकेत सिंह, अब्दुल्लाह अंसारी, अजरुदीन, चोलेश्वार, अनंत लाल महतो, सुंदर लाल माली, उमेश, शाकिर, सत्यजीत गुरु, नईम अंसारी, जिलानी, अफसर अली , तरुण, रॉकी, संदीप , जितेंद्र, राहुल रंजन ,पुनीत कुशवाहा एवम सभी युवा कार्यकर्ता इसमें उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button