बीएमसी ने कंगना रनौत को भेजा नोटिस, ऑफिस रिनोवेट ना करने की दी सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी की टीम ने छापा मारा था। अब कंगना को बीएमसी की तरफ से नोटिस भी भेज दिया गया है। बीएमसी की मानें तो कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने नोटिस चिपका दिया है। बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस को अलग तरह से पार्टिशन किया गया है. बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है जो की बीएमसी की माने तो यह नियमों का उल्लंघन है।

बीएमसी द्वारा जारी किए गए नोटिस में यह कहा गया है, ” कि ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को अवैध रूप से ऑफिस कैबिन में तब्दील कर दिया गया है। दूसरा ग्राउंड फ्लोर पर ही अवैध रूप से किचन को स्टोर रूम में तब्दील कर दिया गया है और तीसरा ग्राउंड फ्लोर पर भी अवैध रूप से पैंट्री का निर्माण किया गया है। इसके साथ ही मेन एंट्रेंस गेट की पोजिशन भी बदली हुई पाई गई है।

इसके अलावा कंगना को वॉर्निंग भी दे दी गई है। उनसे कहा गया है कि उन्हें 24 घंटे के अंदर बिल्डिंग के निर्माण के संबंध में सारे डॉक्युमेंट्स दिखाने होंगे। अगर वे ऐसा करने में असफल रहती हैं तो उनके खिलाफ सेक्शन 354 A के तहत एक्शन लिया जाएगा।  यहां तक कहा गया है कि ऑफिस के अंदर इस्तेमाल की जाने वाली मशीन और अन्य सामानों को भी हटा दिया जाएगा। अब कंगना रनौत के लिए ये एक बड़ी मुसीबत सामने आ गई है।

Related Articles

Back to top button