पुरानी रंजिश के लिए रक्तरंजक खेल

शुक्रवार देर रात लगभग 12 बजे चार अज्ञात हथियारबंद लोगों ने शिवपुरी जंडियाला गुरु के पास दो मोटरसाईकिलों पर सवार एक युवक को घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी।

शुक्रवार देर रात लगभग 12 बजे चार अज्ञात हथियारबंद लोगों ने शिवपुरी जंडियाला गुरु के पास दो मोटरसाईकिलों पर सवार एक युवक को घर के बाहर गोली मारकर मार डाला। मरने वाले बाबा पुत्र अजीत सिंह को पांच गोलियां लगी थीं।

मृतक अपनी बेटी के साथ वापस आ रहा था, उसे उसके परिजनों ने श्री गुरु रामदास अस्पताल अमृतसर ले जाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक गऊशाला रोड पर शिवपुरी के पास नवीं आबादी वार्ड 7 में रहता था। वह अपनी बेटी और अपने भाई से मिलने वापस आ रहा था जब वह घर से बाहर आया। पुलिस थाना जंडियाला गुरु मामले की जांच करते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

ताबड़तोड़ गोलीबारी

जानकारी के अनुसार, मरने वाले व्यक्ति अपनी बेटी के साथ था। उसी समय बदमाशों ने हिंसक खेल खेला। 4 युवा मोटर साइकिलों पर आए, हाथों में पिस्टल रखते हुए। उन्हें आते ही रामशरण पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। रामशरण को लगता था कि मोटरसाइकिल सवार उसे मारने आए हैं जब वे पिस्टलें तानी। रामशरण ने समझदारी से काम लिया और एक पिता की जिम्मेदारी को समझते हुए अपनी बेटी को कार के फर्श पर लेटा दिया। जिससे बेटी को दुर्घटना से बचाया गया।

पुरानी रंजिश का भुगतान

जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने रामशरण से एक पुरानी शत्रुता का बदला लिया है। बदमाशों को शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button