लोकसभा 2024 में भाजपा का सूपड़ा साफ़: जनता दल यूनाइटेड बिहार

पटना: लोकसभा चुनाव 2024 में सत्ता परिवर्तन होने का दावा करते हुए आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक सौ सीट भी नहीं जीत पाएगी और बिहार से उसका सूपड़ा साफ हो जाएगा।जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता राजीव रंजन ने रविवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों की एकजुटता ने भाजपा को अंदर से दहला दिया है।

इसी बौखलाहट को छुपाने के लिए इनके नेता आक्रामक दिखने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इनकी अंदरूनी उठापटक सारे किये कराए पर पानी फेर देती है। उन्होंने कहा कि वास्तव में झूठ और दुष्प्रचार के तेल से जल रहा इनका राजनीतिक दीया अब अंतिम सांसे ले रहा है। भाजपा भी जानती है कि उनके अच्छे दिन अब समाप्त होने वाले हैं। जनता की अदालत में वह बेनकाब हो चुकी है। रंजन ने भाजपा के 400 सीट जीतने के दावे को खोखली हवाबाजी बताते हुए कहा कि भाजपा के नेता जानते हैं कि आगामी लोकसभा चुनाव में जनता उनका बोरिया-बिस्तर बांधने वाली है।

इसीलिए वह अभी से जीत का दावा कर अपनी खस्ता हालत को छुपाने का प्रयास कर रहे हैं। भाजपा नेताओं को यह जान लेना चाहिए कि उनकी जुमलेबाजी का जनता पर कोई असर नहीं होने वाला। इस बार इनके लिए 400 सीटें जीतना तो दूर की बात है 100 सीटों तक पहुंचना भी मुश्किल हो जाएगा।

वास्तव में यह लोग लंबे लंबे दावे कर और झूठे आरोप लगाकर अपनी झेंप मिटाने में लगे हैं। यह अपने डर को जनता से छुपाने और उन्हें बरगलाने का इनका प्रयास भर है, जो कभी पूरा नहीं होने वाला है।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि संभावित हार के डर से भाजपा में विद्रोह की स्थिति बनी हुई है, इनके सभी सांसद यह जान चुके हैं कि इस बार बिहार में उनका सूपड़ा साफ़ होने वाला है। हर कोई इसका दोष दूसरे के सिर पर डाल रहा है।

उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव से पहले यदि इनमे एक बड़ी टूट हो जाए तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए।

श्री रंजन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री कुमार ने पूरे विपक्ष को एकजुट कर के यह दिखा दिया है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक उनकी लोकप्रियता और स्वीकार्यता कितनी अधिक है। उनकी मेहनत आगे भी रंग लाएगी और उनके प्रयासों से जनता द्वारा भाजपा मुक्त भारत का देखा जा रहा सपना पूरा हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button