CM योगी के करीबी विधायक ने पैदल जा रहे श्रमिकों कि हालात देखकर अधिकारियों को जमकर लगाई फटकार

खबर बहराइच से है जहां पर देर रात शहर का हाल लेने भाजपा के महसी से विधायक सुरेश्वर सिंह जिले के अधिकारियों पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के काफी करीबी माने जाते हैं और अपनी बेबाकी के लिए अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। लॉक डाउन के चलते पैदल अपने घरों को जा रहे बाहर से आये श्रमिकों से जब विधायक सुरेश्वर सिंह ने उनका हाल जाना तो उनकी आप बीती सुनकर और उनकी दुर्दशा देखकर वो काफी नाराज हुए जिसके बाद मौके पर पहुँचे बहराइच के एसडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट को उन्होंने जमकर फटकार लगाई और अधिकारियों को तत्काल उनके खाने पीने और घर तक जाने के लिए साधन की व्यवस्था के लिए निर्देश दिए। यही नही विधायक ने साफ साफ अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाते दिख रहे हैं।

श्रमिको की हालत देख कर भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह का गुस्सा भड़क उठा और उन्होंने अधिकारियों को उनकी लापरवाही के लिए जमकर फटकारा। दरअसल ये श्रमिक अलग अलग जगह से बहराइच अपने अपने घरों के लिए निकले हैं और देर रात शहर से होकर अपने अपने घरों को जा रहे थे तभी भाजपा के महसी से विधायक सुरेश्वर सिंह की नजर इन पर पड़ी तो उन्होंने इनका हाल जाना ,,हैरानी की बात ये है कि इन श्रमिको का कहना है कि न ही जिले में आने पर इनकी तो कोई स्क्रीनिंग न ही कोई जांच हुई और न ही प्रशासन की तरफ से इनको कोई सहायता ही मिली ,,,

वहीं इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट जयप्रकाश का कहना है कि मामले में कहां लापरवाही हुई है इसकी जांच कराकर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button