नगर पालिका अध्यक्ष ने लोनी विधायक पर कार्रवाई करने के लिए सीएम योगी को लिखा पत्र

गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका अध्यक्ष रंजीता धामा ने लोनी विधानसभा 53 के विधायक पर कार्रवाई के लिए एक पत्र लिखा है। यह पत्र रंजीत आधा माने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखा है। इस पत्र में रंजीत धामा ने बीजेपी विधायक को बर्खास्त करने की मांग की है। उन्होंने बीजेपी विधायक पर कार्रवाई की भी मांग की है। बता दें कि लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर हैं। जिन पर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

अपने इस पत्र में रंजीता धामा ने लिखा है कि मैं रंजीता धामा जनपद गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका के अध्यक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी की कर्मठ कार्यकर्ताओं और लोनी निकाय क्षेत्र में यहां के स्थानीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर पिछले कई वर्षों से मेरे और मेरे पति मनोज धामा से राजनीतिक द्वेष रखते हैं, क्योंकि मैं एवं मनोज धामा पार्टी की नीतियों के अनुसार सभी जाति, धर्म को साथ लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार बिना भेदभाव और द्वेषभाव का सबका साथ सबका विकास सबके विश्वास के नारे को साकार करने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।

उन्होंने अपने इस पत्र में आगे लिखा है कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर दर्जनों बार सोशल मीडिया फोन एवं प्रत्यक्ष रूप से कई धर्म जातियों एवं व्यक्तियों का अपमान कर चुके हैं। जिसकी खबरें मीडिया में भी वायरल हो चुकी हैं। रंजीता धामा ने आगे लिखा है कि यह वही व्यक्ति हैं जो आम जनता को गोली मारने की बात करते हैं, प्रसिद्धि पाने के लिए मुख्यमंत्री पद की गरिमा को भी तार-तार करने से नहीं चूकते हैं। भाजपा विरोधी दलों एवं व्यक्तियों के साथ मिलकर सरकार के खिलाफ हंगामा कर चुके हैं। यही नहीं गौ हत्या में शामिल अपराधियों से भी इनके गहरे संबंध है और उन से सांठगांठ कर लगातार सरकार की नीतियों के विरुद्ध कार्य कर रहे हैं।

इस पत्र में रंजीता धामा ने विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोनावायरस विश्व महामारी के इस संकटकाल में भी सरकार की योगी रसोइयों के भोजन को आम लोगों तक राजनीतिक द्वेष के चलते अंतिम व्यक्ति तक नहीं पहुंचने दे रहे हैं। जिससे लोनी विधानसभा की जनता अत्यधिक परेशान है। रंजीता धामा ने कहा कि मैं और मेरे पति प्रधानमंत्री जी के निर्देशों का पालन करते हुए पिछले करीब 1 माह से रोजाना कई हजार जरूरतमंद एवं गरीब लोगों को दोनों वक्त का खाना खिला रहे हैं। जिसकी वीडियो प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम में भी दिखाई गई है। विधायक नंदकिशोर गुर्जर इसे भी बंद कराना चाह रहे हैं जिससे लोग भूख से परेशान होकर सरकार का विरोध करना शुरू कर दें और सड़कों पर आ जाएं।

Related Articles

Back to top button