बीजेपी ने शिवपाल यादव की फोटो पर ट्वीट कर कस तंज, कही ये बात

बीजेपी ने शिवपाल यादव की फोटो Tweet कर कहा- “चचा शिवपाल! क्या हो गया हाल!! बेहाल- बदहाल!!!

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव 2022 के बीच समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव, पीएसपीएल प्रमुख शिवपाल सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की गृह जिले इटावा में विजय यात्रा के जरिए सामने आई तस्वीर ने हर किसी को सन्न कर दिया है. उधर, बीजेपी ने शिवपाल यादव की फोटो पर ट्वीट करते हुए तंज कसा है. यूपी बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “चचा शिवपाल! क्या हो गया हाल!! बेहाल- बदहाल!!!

विजय यात्रा के जरिए लोगों के सामने आए

राजनीतिक के जानकारों को मानना है कि शिवपाल सिंह यादव, अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव साल 2016 के बाद एक साथ पहली दफा चुनावी मंच पर देखे जा रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि यह तीनों अपने गृह जिले इटावा की सड़कों पर विजय यात्रा के जरिए लोगों के सामने आए हैं. यह यात्रा गुरुवार देर शाम प्रसिद्ध पर्यटक केंद्र लायन सफारी से शुरू हुई और करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर भरथना चौराहे के पास में समापन हुआ. मुलायम, शिवपाल और अखिलेश के इस मिलन से जुड़ी हुई तस्वीरों के सामने आने के बाद राजनीति के जानकार मान रहे हैं कि इसके बाद यादव लैंड में राजनीतिक हालत बदलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वाई चप्पल में चलने वाले हवाई जहाज में

बता दें कि बेटे अखिलेश यादव को चुनाव जिताने के लिए मुलायम सिंह पहली बार इटावा में रोड शो में शामिल हुए. अखिलेश ने रोड शो के दौरान भाजपा पर तंज करते हुए कहा कि भाजपा के लोग झूठ बोलते हैं. इन्होंने कहा कि हवाई चप्पल में चलने वाले हवाई जहाज में चलेंगे. इन्होंने हवाई जहाज बेच दिए और रेलवे भी बेच दिया. इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह ने शिवपाल सिंह यादव को विजय यात्रा के दौरान सीट नहीं मिलने पर तंज कसा है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ चाचा को ना चुनाव लड़ने के लिए सीट मिली ना रथ में बैठने के लिए. वैस भतीजे को भी 10 मार्च को अपनी सीटें ढूंढ़ना मुश्किल हो जाएगा.’

Related Articles

Back to top button