भाजपा ने जारी किया चुनावी पोस्टर, पार्टी इन चेहरे पर लड़ेगी चुनाव

पार्टी मोदी-योगी के चेहरे पर लड़ेगी चुनाव, देखिए पोस्टर

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में चुनाव आयोग ने शनिवार को विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। जिसके साथ ही  राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी कमर कस ली है। चुनाव तारीख का ऐलान होते ही यूपी बीजेपी ने अपना पहला चुनावी पोस्टर जारी कर दिया। पार्टी ने ये साफ कर दिया है कि बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) के चेहरे पर ही लड़ेगी। इसके साथ ही इसपर भी मुहर लग गई है कि बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री उम्मीदवार योगी आदित्यनाथ ही होंगे।

बता दे कि यूपी बीजेपी की ओर से जारी चुनावी पोस्टर पर लिखा है- ‘मोदी हैं तो मुमकिन है, योगी हैं तो यकीन है…’ इससे पहले देखा जा चुका है कि यूपी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पीएम मोदी और सीएम योगी साथ-साथ रहे। पीएम मोदी अक्सर सीएम योगी की तारीफ करते रहे। उधर, चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रसन्नता व्यक्त करने के साथ ही भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से सरकार भी बनने का दावा किया।

प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी

सीएम योगी ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में प्रदेश के चुनाव की तिथियों की घोषणा का स्वागत। भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार की उपलब्धियों के आधार पर जनता जनार्दन के आशीर्वाद से प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में सफल होगी। वहीं सपा ने आयोग को डिजिटल स्पेस के लिए नियम बनाने की मांग उठाई है। बीएसपी ने निष्पक्ष चुनाव का भरोसा जताते हुए कार्यकर्ताओं को अचार संहिता का पालन करने का निर्देश दिया है। कांग्रेस ने इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी नौजवानों, किसानों, महिलाओं, श्रमिकों, व्यापारियों व आमजनों के हकों की लड़ाई की बात दोहराई है। सभी पार्टियां जमकर तैयारिया कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button