सपा ज्वाइन करते ही योगी के करीबी रहे सुनील सिंह ने किया जबरदस्त वार, रामजन्मभूमि ट्रस्ट के हवाले से कही बड़ी बात

गोरखपुर। समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी कार्यालय पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान सुनील सिंह ने कहा कि राम जन्म भूमि ट्रस्ट में फैजाबाद के जिलाधिकारी को शामिल इसलिए नहीं किया गया है क्योंकि वह मुसलमान है और उनके जगह पर उनके सहयोगी को सदस्य नामित किया गया है | जिसकी हम निंदा करते हैं और दिल्ली चुनाव से पहले ट्रस्ट की घोषणा करना न्यायोचित नहीं है ।

सिंह ने कहा कि शाहीन बाग घंटाघर आजमगढ़ मे उन मां बहनों को सलूट करने के लिए हम समाजवादी पार्टी के लोग जाएंगे और यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि देश और प्रदेश के उन लोगों को जिनको एनआरसी और CAA का भय दिखाकर यह दहशत फैलाया जा रहा है हम समाजवादियों के होते हुए उनका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता।

उन्होंने आगे कहा कि हम निंदा करते हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के उन बयानों का जिसमें उन्होंने कहा था कि मुसलमानों ने हिंदुस्तान में रहकर अहसान नहीं किया मैं कहता हूं कि बाबाजी मुसलमानों ने एहसान किया है कि नहीं यह तो देश जानता है लेकिन आप मुख्यमंत्री हैं इसके पीछे अगर किसी का एहसान है तो मुसलमानों का एहसान है | बाबा जी कहते हैं कि पुरुष रजाई में और महिलाएं सड़क पर हैं | बाबा जी अभी तो हम नौजवान रजाई में हैं | तो आपके माथे पर पसीना आ गया है और जब हम सड़क पर होंगे तो आपका क्या होगा ? यह कोई जाने ना जाने पर हम तो जरूर जानते हैं कि जो बोली से ना माने उसे गोली मार दो। आज उन्हीं की बात सुनकर अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है | कानून व्यवस्था पंगु हो चुकी है | कोई भी नागरिक सुरक्षित नहीं है और जब बाबा जी का बयान दिल्ली के चुनाव में उत्तर प्रदेश के लोग सुनते हैं, तो ऐसा लगता है कि कोई आदमखोर भेड़िया अहिंसा का पाठ पढ़ा रहा है। पत्रकार वार्ता के दौरान जिला अध्यक्ष प्रहलाद यादव समेत अन्य समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी व नेता मौजूद रहे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=SHDVUQQlZW4

Related Articles

Back to top button