दरभंगा में लूट की घटना के बाद सीएम नीतीश कुमार के सुशासन पर BJP ने खड़े किए सवाल

दरभंगा – जहां एक ओर सीएम नीतीश कुमार अपराधियो के खिलाफ लॉ एंड आर्डर को लेकर हाई मीटिंग कर रहे है तो वहीं दरभंगा में स्वर्ण कारोबारी से करोड़ों की लूट की घटना के बाद बीजेपी बिहार में सुशासन पर सवाल खड़े कर रही है. बिहार में भले ही बीजेपी सत्ता में शामिल हो, लेकिन बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर अब खुले तौर पर पार्टी के नेता प्रशासन के ऊपर सवाल उठाने लगे हैं. दरभंगा में लूट की घटना के बाद स्थानीय विधायक संजय सरावगी ने प्रशासन को फेल बताया है.

वहीं संजय सरावगी ने कहा है कि दिनदहाड़े अपराधियों ने जिस तरह दरभंगा में भीड़भाड़ वाले बड़ा बाजार इलाके में घटना को अंजाम दिया, वह बताता है कि अपराधियों में प्रशासन का भय खत्म हो चुका है. संजय सरावगी ने कहा है कि स्वर्ण कारोबारी से 5 करोड़ से ज्यादा की लूट हुई है. मैं व्यक्तिगत तौर पर उस कारोबारी को जानता हूं जिसे अपराधियों ने निशाना बनाया. घटना के बाद मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक ने जिले के एसपी के सामने अपनी नाराजगी भी जताई है.

बता दे अपराधियों ने सोना कारोबारी के यहां बड़ी लूट को अंजाम दिया है. इस दौरान अपराधियों ने कारोबारी को गोली मार दी है. जिस कारोबारी के यहां अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है वह दरभंगा के सबसे बड़े कारोबारी हैं. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक साथ कई अपराधी सोना कारोबारी के दुकान में पहुंचे और सोना का लूटपाट करने लगे. इस दौरान अपराधियों ने 25-30 राउंड फायरिंग की है. इस घटना के बाद लोगों के बीच हड़कंप मच गया है. थाने के 500 मीटर की दूरी पर घटना को अंजाम दिया है.

अब तक जो जानकारी कारोबारी ने दी है उसके अनुसार बताया जा रहा है कि दुकान से 5 करोड़ के सोने के आभूषण की लूट हुई है. इस दौरान अपराधी दुकान में घुसे बैग में डालकर आभूषण लेकर भाग गए. दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में अपराधी दिख रहे है कि सोना का बैग लेकर भाग रहे हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस दुकान में पहुंची हुई है. एसएसपी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटे हैं.

Related Articles

Back to top button